1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election news rjd gives clarification on tejashwi yadav viral video of hitting selfie youth know why tejashwi did this bihar chunav 2020 news upl

Bihar Election News: सेल्‍फी ले रहे युवक को धक्‍का देने पर RJD ने दी सफाई, तेजस्‍वी ने ऐसा क्यों किया, जानिए

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सेल्‍फी ले रहे युवक को धक्‍का देने पर RJD ने दी सफाई
सेल्‍फी ले रहे युवक को धक्‍का देने पर RJD ने दी सफाई
Twitter

Bihar Election 2020, News Update: राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मनोज झा ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की सुरक्षा में कोताही बरती जा रही है. अंदेशा है कि ऐसा किसी के इशारे पर तो नहीं किया जा रहा. फिलहाल आधिकारिक तौर पर सूचना देने के बाद भी पुलिस और प्रशासन ने न केवल उनके मंच के पास सुरक्षा के अपर्याप्त इंतजाम रखे हैं, बल्कि हेलीपैड पर उनकी सुरक्षा की अनदेखी की जा रही है. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

राजद के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की सुरक्षा के संदर्भ में निर्वाचन आयोग को और स्थानीय प्रशासन दोनों को अवगत करा दिया गया है. उन्होंने जोर देकर कहा कि तेजस्वी को खुद अपनी सुरक्षा करनी पड़ रही है. हेलीपैड पर तेजस्वी यादव की तरफ से एक युवक की बांह पकड़ कर हटाने के मामले से जुड़े एक सवाल के संदर्भ में उन्होंने बताया कि सुनील नाम के उस युवक ने खुद आगे आकर कहा है कि तेजस्वी उसे नहीं हटाते तो जान को खतरा पैदा हो सकता था.

उन्होंने कहा कि 21 अक्तूबर को उनकी सुरक्षा को लेकर पत्र निर्वाचन आयोग को लिखा गया था. उन्होंने दोहराया कि बंद चीनी और जूट मिल फिर शुरू करायी जायेंगी. इस दौरान कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हमारे विरोध में लड़ रहा एनडीए के पास विकास का कोई ब्लूप्रिंट नहीं है.

उन्होंने अपील की कि मुंगेर गोली कांड वाले मामले में पूरे प्रदेश के लोगों को शांति बनाये रखनी चाहिए. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए. एनडीए के नेता निजी हमले कर रहे हैं. हमारा फोकस केवल मुद्दा आधारित राजनीति पर है.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें