1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest updates bjp shahnawaz hussain slams congress and rjd tejashwi yadav rkt

Bihar Election 2020: बिहार में बोले शाहनवाज- राम मंदिर के बाद अब सीता माता के मामले को सुलझायेगी BJP

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन
बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

Bihar Election 2020 : बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन (Shahnawaz Hussain) मीडिया से रूबरू हुए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मंगलवार को मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में एनडीए विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस (Congress) अपनी आदत से मजबूर है, इसलिए धारा 370, शहरी नक्सल जैसे मुद्दे को लेकर बयानबाजी कर रही है. पीएम नरेंद्र मोदी ने धारा 370 पूरी तरह समाप्त कर दी है. अब ये कभी वापस नहीं हो सकती है.

शाहनवाज हुसैन ने राजद और कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि बिहार में 35 साल तक कांग्रेस ने शासन किया और लालू-राबड़ी के 15 साल के नाकामी भरे शासन की सहभागी रही. कांग्रेस का बिहार चुनाव में कोई वजूद नहीं है. पूर्वी भारत में 50 सीटें भी नहीं जीतने वाली कांग्रेस आज इधर-उधर की बातें कर रही हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में फिर से सरकार बनेगी और विकास के जो काम अब तक हुए हैं, वे आगे भी जारी रहेंगे.

भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक राम मंदिर का मुद्दा उलझाये रखा. जब भाजपा ने इसे सुलझा दिया, तो अब कांग्रेस को फिर से सीता माता की याद आने लगी. सीता माता के मामले को भी भाजपा ही सुलझायेगी. भाजपा राम और सीता दोनों की चिंता करती है. उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की सभाओं से कांग्रेसी डरे हुए हैं.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि राजद गठबंधन में कांग्रेस का हाथ नाकामी का प्रतीक है और माले डर का प्रतीक है. राजद के पोस्टर से लालू प्रसाद की तस्वीर इसलिए हटायी गयी कि राजद का खौफ हावी नहीं हो. परंतु माले का साथ लेकर, उससे बड़ा खौफ पैदा कर दिया है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें