1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates jp nadda said bjp get more seats nitish kumar will still be our leader in hajipur rkt

Bihar Election 2020: दूसरे चरण की वोटिंग से पहले नड्डा का बड़ा बयान, कहा- बिहार में BJP ने ज्यादा सीटें जीती तो नीतीश कुमार...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

दूसरे चरण से पहले जेपी नड्डा का बड़ा बयान
दूसरे चरण से पहले जेपी नड्डा का बड़ा बयान
Prabhat Khabar

Bihar Election 2020: बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान होने में अब दो दिन ही शेष हैं. राजनीतिक दलों ने चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. सभी पार्टियों के स्टार प्रचारक वोटरो को अपने पक्ष में करने में जोर लगाए हुए हैं. इसी कड़ी में जेपी नड्डा ने शनिवार को कई स्थानों पर भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसभा को संबोधित किया. हाजीपुर में रोड शो किया तो सोनपुर के दिघवारा में जनसभा. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर हमारी (भाजपा) सीटें ज्यादा भी आती हैं तब भी नीतीश कुमार ही हमारे नेता होंगे.

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने शनिवार को रोडशो के दौरान कहा कि सुशासन बाबू नीतीश कुमार ने राजद को क्यों छोड़ा, इसीलिए छोड़ा क्योंकि सुशासन-कुशासन के साथ नहीं चल सकता. अगर सुशासन जेडीयू थी तो कुशासन RJD थी. इसीलिए उनका साथ छोड़कर भाजपा के साथ मिलकर बिहार का विकास किया.

बिहार चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि राहुल गांधी दिन-रात चीन की बात करते हैं. उनके पिता के राजीव गांधी फाउंडेशन के लिए चीन से पैसा लेकर ये बैठे हैं, और बने हैं राष्ट्रभक्त. मैंने आरोप लगाया है कि राजीव गांधी फाउंडेशन ने चीन से जो पैसे लिए उसका जवाब दो, आज तक मां-बेटे ने कोई जवाब नहीं दिया .

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें