1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar election 2020 latest news updates deputy cm sushil modi tweet and attack on lalu prasad yadav rkt

Bihar Election 2020: बिहार की राजनीति में लालू की ब्रांड वैल्यू जीरो, सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो पर बोला बड़ा हमला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सुशील मोदी का ट्वीट, निशाने पर लालू प्रसाद
सुशील मोदी का ट्वीट, निशाने पर लालू प्रसाद
FILE PIC

Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा चुनाव में मतदान के दिन जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है वैसे-वैसे सूबे के नेताओं का एक दूसरे पर शब्दों से हमले भी बढ़ते जा रहे हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के मुखिया लालू प्रसाद यादव पर तीखा हमला बोला है. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि भ्रष्टाचार के गंभीर मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद को उनकी पार्टी ऐसे प्रचारित करती है, जैसे वे स्वाधीनता संग्राम में जेल गए हों. वे यह भी भ्रम फैलाते हैं कि यदि लालू प्रसाद चुनाव के समय जेल से बाहर होते, तो ईवीएम से जिन्न निकलता और पार्टी अच्छा प्रदर्शन करती.

भाजपा नेता ने राजद सुप्रिमों पर हमला करते हुए कहा कि वे भूल गए कि 2010 के विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद जेल से बाहर थे और उनकी पार्टी मात्र 22 सीटों पर सिमट गई थी. 2014 के लोकसभा चुनाव में राजद को 40 में से केवल 4 सीट मिली थी. उन्होंने आगे कहा कि बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद की ब्रांड वैल्यू जीरो हो चुकी है. उन्होंने अन्य मामलों में सजा की आधी अवधि भी नहीं काटी, इसलिए वे बाहर नहीं आ सकेंगे. उन्हें जमानत मिलने पर राजद ऐसे जश्न मना रहा है, जैसे वे बाइज्जत बरी कर दिये गए हो.

बता दें कि शुक्रवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की जमानत याचिका को हाईकोर्ट ने स्वीकार कर लिया है. चारा घोटाला (Fodder Scam) के कई मामलों में राजद सुप्रीमो की जमानत याचिका पर 9 अक्टूबर, 2020 को झारखंड हाइकोर्ट में सुनवाई हुई, जिसके बाद कोर्ट ने लालू को बेल दे दिया.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें