1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bihar assembly election 2020 state government cheats youth in the name of employment tejashwi asj

Bihar Assembly Election 2020 : रोजगार के नाम पर युवाओं को राज्य सरकार ने छला : तेजस्वी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी
तेजस्वी
पीटीआई

पालीगंज : 15 वर्षों से बिहार सरकार ने नौकरी के नाम पर बेरोजगारों को सिर्फ छला है. सिर्फ नियोजन करती रही है. समान काम का समान वेतन मांगने पर सरकार उन्हें लाठियों से पिटवाती रही.

अगर महागठबंधन की सरकार बनी तो सबसे पहले 10 लाख रोजगार के एजेंडे पर मुहर लगेगी. उक्त बातें मंगलवार को स्थानीय खेल मैदान में महागठबंधन के भाकपा माले उम्मीदवार संदीप सौरभ के समर्थन में सभा को संबोधित करते पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहीं.

वहीं उन्होंने छात्रों के सवाल पर कहा कि सरकारी नौकरी के लिए फॉर्म भरने के साथ-साथ गाड़ी का किराया भी माफ कर दिया जायेगा. वहीं किसानों का सारा कृषि बिल माफ कर देंगे. वृद्ध और विधवा पेंशन के मामले में कहा कि आजकल 400 रुपये महीने में क्या होता है.

मुझे एक बार मौका मिला तो एक हजार रुपये हर माह दिये जायेंगे. उन्होंने जदयू पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तीर का जमाना खत्म हो गया है. मिसाइल का जमाना है.

इसलिए पालीगंज से संदीप सौरभ को विजयी बना कर महागठबंधन को मजबूत करने की अपील लोगों से की. वहीं तेजस्वी के समक्ष रालोसपा के पटना पश्चिम जिलाध्यक्ष चंदन कुशवाहा ने राजद की सदस्यता ग्रहण की. मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें