1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. bhojpuri film fasal going to release in the month of august staring nirahua

निर्माता प्रेम राय की फिल्म 'फसल' अगस्त महीने में होगी रिलीज, निरहुआ मुख्य भूमिका में आएंगे नज़र

प्रेम राय ने बताया कि फिल्म 'फसल' विशुद्ध किसानों पर बनी है. यह फिल्म देश के किसानों को लेकर बनायी गयी है. भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और उनके साथ होंगी आम्रपाली दुबे. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं .

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
निर्माता प्रेम राय
निर्माता प्रेम राय
social media

भोजपुरी में बॉस, हुकुमत, आशिक आवारा जैसी सुपर हिट फ़िल्में दे चुके निर्माता प्रेम राय की आने वाले फिल्म 'फसल' अगस्त महीने में रिलीज होगी. इसकी जानकरी प्रेम राय ने खुद दी. यह फिल्म देश के किसानों को लेकर बनायी गयी है. इसमें भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार और हाल ही में आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद बने दिनेशलाल यादव निरहुआ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. उनके साथ होंगी आम्रपाली दुबे और फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल हैं .इस फिल्म के सभी राइट पहले ही वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्ड्स ने खरीदे हैं.

'फसल' विशुद्ध किसानों पर बनी फिल्म है

प्रेम राय ने बताया कि 'फसल' विशुद्ध किसानों पर बनी फिल्म है. मुझे लगता है कि भोजपुरी ही नहीं, भारतीय सिनेमा में लंबे समय बाद किसानों को लेकर बनने वाली यह फिल्म है, जिसे हमने बनाने का प्रयास किया है. फिल्म को हमने लखनऊ में शूट किया है और अब यह रिलीज के पहले की प्रक्रिया में हैं. उन्होंने कहा कि हमारी फिल्‍म की कहानी देश के किसानों की कई अनकही पहलुओं को छुएगा और वास्‍तविकता से लबरेज होगा. सामाजिक सरोकार वाली इस फिल्‍म के लिए हमने खूब मेहनत की है.

फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ जैसे कलाकार मौजूद

आपको बता दें कि प्रेम राय की फिल्म 'फसल' का निर्माण श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले किया गया है. इस फिल्म में 8 शानदार गाने भी होने वाले हैं. फिल्‍म में दिनेश लाल यादव निरहुआ,अम्रपाली दुबे के साथ नीलम गिरी, छोटी सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान, सुबोध सेठ, राकेश त्रिपाठी, यादवेंद्र यादव, जय सिंह, प्रीति सिंह, धर्मेंद्र तिवारी, डॉली, राणा सुजीत सिंह, दीपेंदर मिश्रा, शम्भू राणा, साहब लाल धारी, कृष्णा यादव, शिवेश तिवारी, कविता सिंह मुख्‍य भूमिका में हैं. कहानी राकेश त्रिपाठी की है. संगीतकार ओम झा हैं. फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी हैं. डांस मास्‍टर संजय कोर्वा हैं.फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. म्‍यूजिक ओम झा का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं.

फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है.

फिल्म के लेखक राकेश त्रिपाठी है. फ़िल्म के बारे में निर्माता ने बताया कि यह फ़िल्म पूरी तरह नए और सामाजिक मुद्दों से जुड़ी होगी. आए दिन किसानों को किन-किन समस्यों से जूझना पड़ रहा है, उसके बावजूद भी वे हम लोगों के लिए ‘फसल’ उगाते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें