1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. amitabh bacchan facebook post viral after fan of bihar suggested for correction skt

बिहारी फैन ने अमिताभ बच्चन को एक बार फिर गलत अंग्रेजी पर टोका तो सुपरस्टार ने फेसबुक पर दिया ये जवाब..

फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन के कुछ फेसबुक पोस्ट इसलिए चर्चे में रह रहे हैं क्योंकि बिहार निवासी एक फेसबुक यूजर उनकी गलतियों को पकड़कर उसे सुधार करने की सलाह देते हैं और सिनेस्टार उसपर आकर प्रतिक्रिया भी देते हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का एक फेसबुक पोस्ट
वायरल हो रहा अमिताभ बच्चन का एक फेसबुक पोस्ट
फाइल फोटो

फिल्म जगत के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन का एक फेसबुक पोस्ट चर्चे में हैं. दरअसल सदी के महानायक ने एक पोस्ट लिखा और उसमें कुछ गलती कर दी. जिसके बाद बिहार निवासी एक फॉलोवर ने उस गलती की तरफ उनका ध्यान दिलाया और सुधार करने की सलाह दी. अमिताभ बच्चन ने उनके कमेंट पर आकर प्रतिक्रिया दी और सलाह को मानते हुए सुधार भी किया.

फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन फेसबुक पर काफी सक्रिय रहते हैं और अपने फेसबुक पेज से अक्सर पोस्ट करते रहते हैं. इसी क्रम में उन्होंने एक पोस्ट किया जो मशहूर लेखक जोड़ी सलीम-जावेद से जुड़ा था. इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन ने एक चूक की और 'डुओ(DUO)' की जगह 'डुआ (DUA)' लिख दिया. ताबड़तोड़ कमेंट भी आने शुरू हो गये लेकिन एक कमेंट ऐसा था जिसने अमिताभ बच्चन को भी कमेंट बॉक्स में खींच लिया.

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर राजेश कुमार नाम के फेसबुक यूजर ने कमेंट किया और अमिताभ बच्चन का ध्यान इस गलती की ओर ले गये. उन्होंने अपने कमेंट में लिखा कि- ''सर मैं फिर कहूंगा कि आपने 'Writer Duo' की जगह 'Dua' लिख दिया है. ये भी कहूंगा कि आपके हाथों में बेस्ट एक्टर का एकेडमी अवार्ड देखना चाहता हूं. पटना आइये, छठी मैय्या का आशीर्वाद प्राप्त कीजिए. जय बिहार''

अमिताभ बच्चन का फेसबुक पोस्ट
अमिताभ बच्चन का फेसबुक पोस्ट
फेसबुक

राजेश कुमार फेसबुक पर खुद को पटना निवासी बताते हैं. बता दें कि उनके इस कमेंट पर अमिताभ बच्चन ने आकर रिप्लाई किया और लिखा कि ये टाइपो मिस्टेक था जिसे सही कर लिया गया है. अमिताभ बच्चन ने इसके लिए राजेश कुमार का शुक्रिया अदा किया. बता दें कि इससे पहले भी राजेश कुमार ने अमिताभ बच्चन का ध्यान उनके उन पोस्ट पर दिलाया है जहां उनसे लिखने में कुछ चूक हुई है.

राजेश कुमार का कमेंट
राजेश कुमार का कमेंट
फेसबुक

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में राजेश कुमार ने अमिताभ बच्चन को उनके दो अलग-अलग फेसबुक पोस्‍ट में गलतियां पकड़ी थी और सुधार करने की सलाह दी थी. जिसे अमिताभ बच्चन ने शालीनता से स्वीकार तब भी किया था. राजेश ने 'दशहरा' और 'पेशेवर' शब्‍द अशुद्ध रहने की ओर ध्यान दिलाया था. अमिताभ ने गलती स्वीकार करते हुए सुधार किया और आगे से ध्‍यान रखने का आश्‍वासन भी दिया था.

राजेश कुमार के कमेंट पर अमिताभ बच्चन का रिप्लाइ
राजेश कुमार के कमेंट पर अमिताभ बच्चन का रिप्लाइ
फेसबुक

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें