LIVE
लोकसभा चुनाव परिणाम-2024

शत्रु ने फिर की नीतीश की तारीफ, 25 कांग्रेसी सदस्यों के निलंबन की आलोचना की

पटना : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नेबुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ कर एक बार फिर से चर्चा में आ गये हैं. अपनी पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार मुख्यमंत्री से मुलाकात को लेकर नहीं बल्कि अपने ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार की सराहना कर विवादों में घिर गये […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 5, 2015 2:53 PM

पटना : भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा नेबुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ कर एक बार फिर से चर्चा में आ गये हैं. अपनी पार्टी से नाराज चल रहे शत्रुघ्न सिन्हा ने इस बार मुख्यमंत्री से मुलाकात को लेकर नहीं बल्कि अपने ट्वीट के माध्यम से नीतीश कुमार की सराहना कर विवादों में घिर गये है. ट्वीटर पर उन्होंने एक बार फिर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हें बिहार का गारव बताया है. नीतीश कुमार की यह बात उनके दिल को छू गयी है. इतना ही नही शत्रुघ्न सिन्हा ने इसके लिए नीतीश के प्रति आभार भी व्यक्त किया है.

शत्नुघ्न सिन्हा ने नीतीश कुमार की जमकर सराहना करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री से उनके मतभेद हो सकते हैं, लेकिन मनभेद नहीं है. इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने दूसरे ट्वीट में संसद से 25 कांग्रेसी सदस्यों के निलंबन की आलोचना भी की है. भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के इन ताजा ट्वीट्स से एक बार फिर विवाद खड़ा हो गया है. इस विवाद को उनकी पत्नी पूनम सिन्हा के जदयू के टिकट पर बिहार विधानसभा चुनाव में उतरने की अटकलों से भी बल मिल रहा है. गौर हो कि गत 25 जुलाई को मुजफ्फरपुर में नरेंद्र मोदी की महापरिवर्तन रैली के अगले दिन शत्रुघ्न सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. उन्होंने नीतीश कुमार को विकास पुरु ष करार दिया था. हालांकि इस मुलाकात को लेकर विवाद बढ़ा तो शत्रुघ्न सिन्हा ने इसे व्यक्तिगत कहकर कयासों पर विराम लगा दिया. इसके कुछ ही दिनों बाद पटना एयरपोर्ट पर भी दोनों के बीच मुलाकात हुई थी.

फिलहाल नीतीश कुमार व शत्रुघ्न सिन्हा के बीच लगातार बातों व मुलाकातों को लेकर चर्चा का माहौल गर्म है. इन चर्चाओं पर भाजपा नेता चुप्पी साधे हुए हैं. उल्लेखनीय है कि इससे पहले भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के साथ हाल के मुलाकातों पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उनकी उक्त मुलाकात व्यक्तिगत थी और उसका कोई भी राजनीतिक मतलब नहीं निकाला चाहिये. शत्रुघ्न के जदयू के टिकट पर आगामी विधानसभा चुनाव लड़े जाने की चर्चा के बारे में पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि सांसद शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के गौरव हैं. वह बहुत ही उच्च कोटि के कलाकार हैं. वह बेबाक अपनी राय रखते हैं. हम लोगों के साथ व्यक्तिगत संबंध है, जहां तक राजनीतिक बातों का प्रश्न है, इस बारे में चर्चा नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि शत्रुघ्न सिन्हा की बिहारी बाबू के रूपमें हम सब कद्र करते हैं. वे कहीं भी रहें, किसी पार्टी में रहें, उनका निर्णय है. पूरे बिहार में उनकी इज्जत है और उनकी अपनी हैसियत है.

Next Article

Exit mobile version