27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

युवक की संदिग्ध हालात में मौत, पत्नी पर लगा हत्या का आरोप

फुलवारीशरीफ : फुलवारी में दो हत्याओं का मामला अभी सुलझा भी नहीं था की कुरकुरी महादलित बस्ती में युवक गुड्डू मांझी की हत्या की खबर से सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कैसर आलम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. पुलिस […]

फुलवारीशरीफ : फुलवारी में दो हत्याओं का मामला अभी सुलझा भी नहीं था की कुरकुरी महादलित बस्ती में युवक गुड्डू मांझी की हत्या की खबर से सनसनी फैल गयी. सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कैसर आलम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में करके पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया. पुलिस ने लाश पर चोट और उसके इलाज कराये जाने की बात स्वीकार की है.

चोट कैसे लगी इस बारे में मृतका की पत्नी ने पुलिस को बयान दिया है की पति गुड्डू मांझी को फरका आने के साथ ही टीबी की बीमारी थी. फरका आने के बाद वह गिरकर चोटिल हो गया था. जिसका इलाज कराये जाने के दौरान घर पर ही उसकी मौत हो गयी.
जानकारी के मुताबिक स्व हेमंत मांझी के पुत्र 30 वर्षीय गुड्डू मांझी की संदिग्ध हालत में मौत हो गयी. आसपास के लोगों में कई तरह की चर्चा चल रही थी. कोई मृतक की पत्नी राम जलीया देवी पर ही उसकी हत्या का आरोप लगा रहा था तो कोई बीमारी से मौत की चर्चा कर रहा है. चर्चा यह भी है की गुड्डू की पत्नी का दूसरे लोगों से संबंध था जिसका गुड्डू विरोध करता था.
मंगलवार को भी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था. गुड्डू की पिटाई उसकी पत्नी ने की थी. मौका ए वारदात पर पहुंचे थानेदार इंस्पेक्टर कैसर आलम को मृतक की मां ने रोते हुए आरोप लगाया है कि पतोहू राम जलिया देवी ने ही गुड्डू को मार दिया है. इतना ही नहीं गुड्डू के पिता स्व हेमंत मांझी को भी मार डालने का आरोप बहू पर ही लगाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें