1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. raid in nawada police on jahrili sharab case of illegal liquor raid in nawada bihar skt

Bihar: नवादा में अवैध तरीके से बन रहे शराब के ठिकानों पर पुलिस की रेड, भट्ठियों को किया ध्वस्त

बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बाद भी अवैध तरीके से पांव पसारे काले कारोबार पर लगातार कार्रवाई जारी है. नवादा में पुलिस ने छापेमारी करके शराब बनाने वाली कई भट्ठियों को ध्वस्त किया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

बिहार में अवैध तरीके से शराब बनाने वाले ठिकानों पर छापेमारी लगातार जारी है. कई जिलों में पुलिस की कार्रवाई जारी है. रविवार को नवादा में पुलिस ने छापेमारी की है और शराब बनाने वाले कई भट्ठियों को ध्वस्त किया है. जहरीली शराब से मौत मामले में प्रदेश में लगातार छापेमारी की जा रही है.

पिछले कुछ दिनों से बिहार में कई जगहों पर शराब पीने से मौत के मामले सामने आए हैं. जहरीली शराब के मामले सामने आने पर सूबे की सियासत भी गरमायी है. मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अधिकारियों को कठोर कार्रवाई के निर्देश दिये हैं. वहीं शनिवार को गोपालगंज और मुजफ्फरपुर के बाद रविवार को नवादा में छापेमारी की गई.

नवादा पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब बनाने वाले कई भट्ठियों को ध्वस्त किया है. वहीं सैंकड़ो लीटर महुआ शराब बर्बाद किया गया. बता दें कि शनिवार को मुजफ्फरपुर, पश्चिमी चंपारण और गोपालगंज में भी छापेमारी की गई. शराब बनाने वाले कई ठिकानों पर छापेमारी की गई और कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें