1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. mustard oil filled tanker overturned in nawada sarso tel latest news today skt

Bihar News: नवादा में सरसों तेल भरा टैंकर पलटा, लूटने के लिए बर्तन लेकर दौड़ पड़े लोग

नवादा के बायपास पर सरसों तेल भरा एक टैंकर पलट गया जिसके बाद स्थानीय लोग सरसों तेल लूटने के लिए बर्तन लेकर घरों से दौड़कर सड़क पर पहुंच गये.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
नवादा में सरसों तेल भरा टैंकर पलटा तो लोगों ने लूटा
नवादा में सरसों तेल भरा टैंकर पलटा तो लोगों ने लूटा
सोशल मीडिया

नवादा में शुक्रवार सुबह एक ऐसा नजारा दिखा जो चौंकाने वाला है. सरसों तेल भरा एक टैंकर बायपास पर पलटा तो लोग अपने-अपने घरों से बर्तन लेकर सड़क पर दौड़ पड़े. सरसों तेल लेकर नेपाल जा रही एक टैंकर के ड्राइवर को नींद आने के बाद टैंकर पलटने की बात सामने आ रही है.

देश में इस समय सरसों तेल की बढ़ी हुई कीमत प्रमुख चर्चाओं में एक है. बिहार में इसे लेकर राजनीतिक घमासान भी मच चुका है. इस बीच एक ऐसा नजारा दिखा जब लोग सरसों तेल लूटने बर्तन लेकर सड़क पर दौड़ पड़े. दरअसल, पटना-रांची एनएच 31 पर नवादा बाइपास के बाबा के ढाबा के समीप एक आयल टैंकर पलट गया. इस टैंकर में कच्चा सरसों तेल भरा हुआ था.

सरसों तेल के टैंकर पलटने की जानकारी जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली तो वो अपने-अपने घरों से खाली बर्तन लेकर दौड़ पड़े. बच्चे, महिलाओं के साथ ही बुजुर्गों में भी तेल लूटने की होड़ लगी रही. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को दूर किया.

जानाकारी के मुताबिक, सरसों तेल भरा टैंकर कोलकाता से पटना होते हुए नेपाल जा रहा था. मगर रास्ते में ही टैंकर चालक को नींद लगने लगी और झपकी आने के कारण टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया.

टैंकर पलटने के कारण चालक और खलासी जख्मी हुए हैं. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मौके पर नगर थाना की पुलिस पहुंच गयी और टैंकर को ले जाया गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें