1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. nawada
  5. enraged by the defeat the opposition camp attacked the chief house set fire to the school bus magic van fired several rounds rdy

हार से बौखलाए विरोधी खेमे ने मुखिया के घर पर किया हमला, स्कूल बस, मैजिक वैन में लगाई आग, कई राउंड की फायरिंग

Bihar News एक पराजित समर्थकों ने इस वारदात को अंजाम दिया. उत्पातियों ने एक बगल के स्कूल में भी जमकर तोड़फोड़ की है. इसके साथ ही स्कूल बस, मैजिक वैन में आग लगा दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
उत्पातियों ने स्कूली बस में लगाई आग
उत्पातियों ने स्कूली बस में लगाई आग
प्रतिकात्म फोटो

बिहार के नवाद जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. नवादा में आठवें चरण के पंचायत चुनाव परिणाम की घोषणा के बाद हिंसक-झड़प हो गयी है. शुक्रवार की रात दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी करने की बात सामने आ रही है. यह घटना नारदीगंज प्रखंड के परमा गांव की है. जानकारी के अनुसार पंचायत चुनाव मतगणना के बाद एक प्रत्याशी के मुखिया चुनाव जीतकर मुखिया बन जाने के बाद उसके एक समर्थक के घर पर हमला कर दिया गया.

एक पराजित समर्थकों ने इस वारदात को अंजाम दिया. उत्पातियों ने एक बगल के स्कूल में भी जमकर तोड़फोड़ की है. इसके साथ ही स्कूल बस, मैजिक वैन में आग लगा दिया. इसके बाद वहीं पर स्थित पंजाब नैशनल बैंक के सीएसपी पर हमला किया. फिर एक स्कॉर्पियो को लाठी डंडे से डैमेज करने के बाद उसे पलट दिया. पराजित प्रत्याशी के समर्थकों ने जमकर पत्थरबाजी भी की.

घटना में कई लोगों के घायल होने की सूचना है. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम पहुंची. इस मामले में डीएसपी उपेंद्र कुमार ने मीडिया को बताया कि परमा गांव में मरपीट की सूचना पर पुलिस गांव में गई थी. कुछ गाड़ियों में आग लगाने का भी आरोप है. एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद, नारदीगंज थाना की पुलिस ने वहां पहुंच कर एक दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है. ग्रामीणों के अनुसार, पंचायत चुनाव में मिली हार से बौखलाए विरोधी खेमे ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें