1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. nalanda
  5. murder of former zila parishad son in nalanda the miscreant absconded after murder news skt

नालंदा में रंगदारी नहीं देने पर पूर्व जिला पार्षद के पुत्र को गोलियों से भूना, हत्या के बाद बदमाश फरार

नालंदा में रंगदारी नहीं देने पर पूर्व जिला पार्षद के पुत्र की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. मृतक इंद्रजीत गांव में बर्तन की दुकान चलाते थे. हथियारों से लैस सात अपराधियों ने इंद्रजीत को गोलियों से भून दिया. परिजनों ने रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व जिला पार्षद के पुत्र को गोलियों से भूना, मौके पर जुटे लोग
पूर्व जिला पार्षद के पुत्र को गोलियों से भूना, मौके पर जुटे लोग
प्रभात खबर

नालंदा. पावापुरी ओपी के बकरा गांव में मंगलवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने बर्तन कारोबारी व पूर्व जिला पार्षद के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. गोली की आवाज सुनकर घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश भाग निकले. स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी को इलाज के लिए विम्स पवापुरी ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी.

मृत इंद्रजीत उर्फ अंशु पूर्व जिला पार्षद अनीता देवी के बेटे थे. सदर अस्पताल परिसर में मृतक के बड़ा भाई अमरजीत कुमार ने बताया कि अंशु मंगलवार की सुबह करीब 11:00 बजे बकरा गांव स्थित बर्तन दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान करीब सात की संख्या में अपराधी आये और उनसे 50 हजार रुपये की रंगदारी मांगने लगे. इसका विरोध करने पर अपराधियों ने गोली चला दी.

अपराधियों ने तीन गोलियां चलायीं, जिसमें से एक गोली अंशु की गर्दन के आर-पार हो गयी. अपराधी उनसे कई दिनों से रंगदारी की मांग कर रहे थे. गिरियक थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों ने रंगदारी मांगने की बात बतायी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी गयी है. तकनीकी अनुसंधान का भी सहारा लिया जा रहा है. इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें