1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. married parents and brother were taken hostage and beaten up by the in laws car was also damaged rdy

मुजफ्फरपुर में विवाहिता के माता-पिता व भाई को बंधक बनाकर ससुराल पक्ष ने पीटा, गाड़ी भी किया क्षतिग्रस्त

मुजफ्फरपुर के पताही में ससुराल पक्ष ने विवाहिता के माता-पिता और भाई को बंधक बनाकर मारपीट की गई. बोलेरो को ईट पत्थर से क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे गांव में अफरातफरी मच गयी. जैसे तैसे दोनों मौके से जान बचाकर बोलेरो लेकर सदर थाना पहुंचे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहार अपराध
बिहार अपराध
फाइल

मुजफ्फरपुर के सदर थाना के लहलादपुर पताही में देहजलोभी ससुराल पक्ष ने विवाहिता के माता-पिता और भाई को बंधक बनाकर मारपीट की गई. बोलेरो को ईट पत्थर से क्षतिग्रस्त कर दिया. इससे गांव में अफरातफरी मच गयी. जैसे तैसे दोनों मौके से जान बचाकर बोलेरो लेकर सदर थाना पहुंचे. तब जाकर दोनों की जान बच सकी. इसके बाद दोनों का इलाज सदर अस्पताल में करायी गयी. फिर जख्मी विभाष कुमार ने मामले को सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है.

वैशाली के तिसीऔता के रहने वाले विवाहिता पक्ष

प्राथमिक के लिए दिये आवेदन में विभाष कुमार ने पुलिस को बताया कि उनकी बहन की शादी 2015 में हुई थी. उन्हें एक भगीना व भगीनी भी है. करीब डेढ़ साल पूर्व उनके बहनोई की कोरोना से मौत हो गई थी. इसके बाद से बहन के ससुराल वाले दहेज में 15 लाख रुपये के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहें थे. इसकी जानकारी उनकी बहन उनलोगों को दे रही थी. इसबीच शनिवार की देर रात जानकारी मिली कि एक बार फिर ससुराल वालों ने उसे बंधक बना लिया है और उसके साथ मारपीट की जा रही है. इसकी सूचना पर वे लोग लहलाद पताही सुबह में पहुंचे थे.

बातचीत के दौरान ही सभी ने बोल दिया हमला

विभाष ने बताया कि लहलाद पहाती में वे लोग पहुंचकर उनकी बहन के ससुराल पक्ष से बात ही कर रहें थे कि, वे लोग हमला कर दिये. तीनों को कमरा में बंधक बनाकर लाठी डंडा और ईट पत्थर से पिटाई करने लगे. बीच बचाओं के दौरान एक महिला ने विभाष के सीने पर दांत काट लिया. गर्दन से सोने की चेन छीन लिया.

आरोपितों पर होगी कड़ी कार्रवाई : थानेदार

पीड़ित ने बताया कि बहनोई के मरने के बाद उनकी बहन को ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित कर रहे थे. दहेज में 15 लाख रुपये की मांग करते है. बहन की संपत्ति हड़पने पर भी आरोपितों की नजर है. उनकी बहन को परिवार से अलग कर दिया गया है. थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गई थी. पीड़ित के आवेदन पर छानबीन करने के बाद प्राथमिकी की गई है. जांच के बाद आरोपितों पर कड़ी कार्रवाई होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें