1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. muzaffarpur
  5. bihar panchayat chunav a truck of liquor imported from jharkhand confiscated for consumption in bihar panchayat elections rdy

Bihar Panchayat Chunav: बिहार पंचायत चुनाव में खपाने के लिए झारखंड से मंगायी गयी एक ट्रक शराब जब्त

पुलिस को चकमा देने के लिए धंधेबाजों ने शराब के ऊपर सूजी का बोरा रखा हुआ था. जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख से अधिक आंकी जा रही है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
 बिहार पंचायत चुनाव में खपाने के लिए झारखंड से मंगायी गयी एक ट्रक शराब जब्त
बिहार पंचायत चुनाव में खपाने के लिए झारखंड से मंगायी गयी एक ट्रक शराब जब्त
फाइल फोटो

पटना मधनिषेध विभाग व सदर पुलिस की संयुक्त टीम ने सोमवार को मुजफ्फरपुर जिले के नारायणपुर गुमटी के समीप शराब लदी ट्रक जब्त किया है. पुलिस को चकमा देने के लिए धंधेबाजों ने शराब के ऊपर सूजी का बोरा रखा हुआ था. जब्त शराब की कीमत करीब 20 लाख से अधिक आंकी जा रही है. पुलिस की जांच में शराब की खेप को पंचायत चुनाव में खपाने के लिए मंगवायी गयी है.

पुलिस टीम ने ट्रक के चालक व खलासी को भी गिरफ्तार किया है. जब्त ट्रक पर मुजफ्फरपुर का नंबर चढ़ा है. पुलिस को आशंका है कि शराब कारोबारी स्थानीय है. ट्रक पर लदे शराब की देर रात तक गिनती की जा रही थी. पुलिस ने चालक व खलासी से पूछताछ की है. दोनों ने पुलिस को बताया है कि झारखंड से शराब की खेप लायी गयी है. जिसे बेला इंडस्ट्रियल एरिया में ले जाना था. लेकिन, इससे पूर्व ट्रक पकड़ी गयी. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि शराब किस धंधेबाज ने मंगायी है.

थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि चालक वैशाली का रहने वाला है. जबकि खलासी बेतिया निवासी है. दोनों ने पूछताछ में बताया है कि झारखंड के गढ़वा मोड़ से ट्रक लेकर आये है. ट्रक पर शराब लदी है. ट्रक को शराब धंधेबाजों को सौंप देना था. ट्रक को वहां पर खड़ी कर दोनों धंधेबाजों का इंतजार कर रहे थे. चालक ने बताया कि पुलिस को चकमा देने के लिए ट्रक पर सूजी लादा गया था.

14 बोतल लावारिस देसी शराब बरामद

मुजफ्फरपुर. मोतीपुर स्टेशन पर जीआरपी ने लावारिस स्थिति में 14 बोतल देसी शराब बरामद की है. जीआरपी ने बैग के साथ शराब को जब्त कर लिया. वहीं तस्कर मौके से फरार हो गया. इस संबंध में जीआरपी में अज्ञात पर एफआईआर दर्ज किया गया है. जीआरपी थानेदार ने कहा कि विशेष चेकिंग के दौरान देसी शराब मिली है.

Posted By: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें