1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. madhepura
  5. madhepura upendra kushwaha met manohars relative said the killer will not survive ksl

Madhepura: मनोहर के स्वजन से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बोले- नहीं बचेगा हत्यारा, पुलिस कार्यशैली की होगी जांच

मनोहर मेहता हत्याकांड के बाद परिजनों से मिलने के लिए उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे. उन्होंने कहा कि हत्यारा कितना भी बड़ा और पहुंच वाला क्यों ना हो. कार्रवाई जरूर होगी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Madhepura: मनोहर मेहता के परिजनों से मिलने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा.
Madhepura: मनोहर मेहता के परिजनों से मिलने पहुंचे उपेंद्र कुशवाहा.
प्रभात खबर

Madhepura: जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल के बिहारीगंज थाना क्षेत्र की जौतेली पंचायत अंतर्गत रामपुर डेहरू गांव में एक पखवारे पूर्व हुए दूध डेयरी संचालक मनोहर मेहता हत्याकांड के बाद परिजनों से मिलने के लिए रविवार को जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहुंचे. उन्होंने घटना पर दुख जताया. लोगों से कहा कि हत्यारा कितना भी बड़ा और पहुंच वाला क्यों ना हो. कार्रवाई जरूर होगी.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देंगे पूरे घटनाक्रम की जानकारी

इस संबंध में वह व्यक्तिगत तौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी देंगे. इसके साथ ही वह जिले और राज्य के वरीय पुलिस अधिकारी से मामले में कार्रवाई की जानकारी लेंगे. परिजनों से हुई बात की जानकारी पुलिस के वरीय अधिकारी को देंगे. साथ ही अधिकारियों से कार्रवाई की बात भी करेंगे. मृतक के परिजनों को न्याय मिलने तक चुप बैठनेवाले नहीं हैं.

स्थानीय पुलिस से न्याय की उम्मीद नहीं : परिजन

उन्होंने रामपुर डेहरू गांव में मनोहर के परिजनों से मुलाकात कर अफसोस जाहिर किया. वहीं, स्वजन और गांव वालों की बातें बारीकी से सुनीं. स्वजन और गांव वालों ने बताया कि जिले, अनुमंडल और थाना क्षेत्र के वर्तमान पुलिस अधिकारी से न्याय की उम्मीद नहीं है. वजह कि पुलिस आरोपित पर कार्रवाई के बजाय स्वजन को ही परेशान कर रही है.

परिजन बोले- चश्मदीद और गवाहों के साथ हो रहा अमानवीय व्यवहार

परिजनों का कहना था कि पुलिस उन्हें परेशान भी ऐसे-वैसे नहीं कर रही, चश्मदीद और गवाहों के साथ झकझोर देनेवाला अमानवीय व्यवहार भी कर रही है. पूरी जानकारी लेने के बाद जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा हैरान रह गये. उन्होंने कहा कि वह किसी के कहने पर यहां नहीं आये हैं. कुछ दिन पहले ही उसे घटना की जानकारी मिली. मन में पीड़ित स्वजन से मिलने की इच्छा हुई. इसलिए यहां आ गये.

पीड़ितों के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला दुखदायी : उपेंद्र कुशवाहा

उन्होंने कहा कि यहां आने पर जो जानकारी मिली, वह काफी दुखदायी है. वह चाहेंगे कि पीड़ित स्वजन को न्याय मिले. इसके लिए यथोचित कार्रवाई हो. उन्होंने कहा कि इसके लिए वह पुलिस के सीनियर अधिकारियों से बात करेंगे. वह चाहेंगे कि आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी हो और हत्यारे को अधिक से अधिक सजा मिले. वहीं, हाल में पुलिस की पीड़ित स्वजन के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया. यह काफी दुखदायी है.

कहा- दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर दर्ज हो केस

उन्होंने कहा कि मामले में दोषी पुलिस अधिकारियों और कर्मियों पर केस दर्ज हो. साथ ही जरूरत के हिसाब से कार्रवाई हो. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हत्यारा कितना भी बड़ा और पहुंच वाला क्यों ना हो. वह कानून से बच नहीं पायेंगे. स्वजन को न्याय मिलने तक काम करेंगे. मौके पर जदयू की जिलाध्यक्ष गुड्डी देवी, जदयू नेता अखिलेश यादव, प्रो सुजीत मेहता, पूर्व मुखिया उपेंद्र प्रसाद मेहता, जदयू के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष कमलेश्वरी मेहता, रामेश्वर मेहता, जिला परिषद प्रतिनिधि अजय शंकर सिंह, पूर्व मुखिया बबलू सिंह, पैक्स अध्यक्ष सुरेंद्र मेहता, पूर्व उपप्रमुख मुनेश्वर राय, प्रवीण कुमार मुन्ना, युवा नेता आशुतोष यादव आदि मौजूद थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें