1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. likes being aksharas new song

खूब पसंद किया जा रहा है अक्षरा का नया गाना गंउवे के शिवाला

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अक्षरा सिंह
अक्षरा सिंह
प्रभात खबर

पटना : सावन की तीसरी सोमवारी पर लोगों के बीच भोजपुरी अभिनेत्री सह गायिका अक्षरा सिंह गाना खूब धूम मचा रहा है. अक्षरा ने बाबा भोले नाथ के लिए तीसरी सोमवारी पर इस खूबसूरत गीत गंउवे के शिवाला को रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही अब यह गीत वायरल हो रहा है. लोग इसे बड़ी संख्या में देख और सुन रहे हैं.

यह गाना खुद अक्षरा सिंह ने गाया है और इसके म्‍यूजिक वीडियो में झूम झूम कर नाची भी हैं. यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुए इस गीत गंउवे के शिवाला के गीतकार मनोज मतलबी और संगीतकार अविनाश झा घुंघरू जी हैं. कोरियोग्राफर सोनू और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.

वहीं गाने को मिल रहे रिस्‍पांस पर अक्षरा सिंह ने कहा कि सबसे पहले तो पवित्र सावन मास के तृतीय सोमवार और सोमवती अमावस्या पर समस्त लोगों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं. इस कोरोना महामारी के संकटकाल में बाबा भोलेनाथ जी सभी देशवासियों को स्वस्थ, सफल, सुखी और संपन्न रखें.

उन्‍होंने कहा कि हम शिवभक्‍त हैं और उनकी महिमा अपरंपार है. इसलिए मुझे विश्‍वास है कि बाबा भोलेनाथ सबकी पीड़ा हर लेंगे. आपको बता दें कि अक्षरा ने बीते सोमवार को भी शिव भक्तों को एक विशेष तोहफा दिया था और अपने यूट्यूब चैनल से गाना कैलाशी रिलीज किया था, जिसे लाखों व्‍यूज मिले हैं.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें