1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. lakhisarai
  5. bihar vidhan sabha election 2020 update congress leader raj babbar raised issue of niyojit teacher in lakhisarai rally skt

Bihar Election 2020: राज बब्बर ने चुनावी रैली में उठाया नियोजित शिक्षकों का मुद्दा, चाणक्य का उदाहरण देकर शिक्षकों से की यह अपील...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बड़हिया में राज बब्बर की रैली
बड़हिया में राज बब्बर की रैली
प्रभात खबर

फिल्म स्टार सह कांग्रेस नेता राज बब्बर ने मंगलवार को बड़हिया के ज्ञान भारती उच्च विद्यालय मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि मुख्यमंत्री को अपना ही वादा याद नहीं रहता है. लोकतंत्र बचाने के लिए सता में गद्दी पर बैठे थे, आज राजतंत्र में यकीन करने लगे.

शिक्षकों को चाणक्य का दिया उदाहरण 

उन्होंने कहा था कि सरकार में आने के बाद विकास करेंगे तथा रोजगार उपलब्ध करायेंगे, लेकिन अब विकास तो दूर रोजगार मांगने पर मिथिला की धरती से नियोजित शिक्षकों को धमकी दिया जाता है. उन्होंने नियोजित शिक्षकों से आह्वान करते हुए कहा कि चुनाव में शिक्षक काम करेंगे तो अब फुल बरसा रहे हैं. शिक्षक वही हैं जो चाणक्य के रास्ते पर चले और अपने अपमान का बदला लेने के लिए चुटिया खोल दे, आने वाला समय बदलाव खोज रहा है.

कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार अनीष के लिए वोट की अपील 

इस चुनाव को चुनाव मत समझना बल्कि इस बार का चुनाव आपके भविष्य को बेहतर बनाने का मौका है. उन्होंने चुनावी सभा में उपस्थित लोगों व लखीसराय की जनता से कांग्रेस प्रत्याशी अमरेश कुमार अनीष को जीताकर कांग्रेस का हाथ मजबूत करने की अपील की. मौके पर कांग्रेस नेता सह पूर्व केंद्रीय मंत्री तारिक अनवर, कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह सहित अन्य ने भी सभा को संबोधित किया.

Posted by : Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें