27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चों सहित 7 की मौत

किशनगंज / पटना : बिहार के किशनगंज जिले से स्कूली बच्चों को पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चकलिया थाना क्षेत्र ले जा रही एक बोलेरो जीप के रामपुर चेकपोस्ट के पास एक ट्रक से टकरा जाने से आज6 बच्चों सहित 7 की मौत हो गयी और जीप चालक सहित 10 अन्य […]

किशनगंज / पटना : बिहार के किशनगंज जिले से स्कूली बच्चों को पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के चकलिया थाना क्षेत्र ले जा रही एक बोलेरो जीप के रामपुर चेकपोस्ट के पास एक ट्रक से टकरा जाने से आज6 बच्चों सहित 7 की मौत हो गयी और जीप चालक सहित 10 अन्य बच्चे घायल हो गये.

Undefined
किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चों सहित 7 की मौत 4

किशनगंज सदर थाना अध्यक्ष आफताब अहमद ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर हुई इस दुर्घटना में हताहत और घायल हुए सभी बच्चे किशनगंज शहर स्थित संत जेवियर्स स्कूल के छात्र हैं. उन्होंने बताया कि सभी घायलों को इलाज के लिए किशनगंज मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आफताब ने बताया कि उक्त बोलेरो जीप में कुल 14 बच्चे सवार थे जो किशनगंज से चकलिया जा रहे थे. उन्होंने बताया कि इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रामपुर चेकपोस्ट को जाम कर दिया.

Undefined
किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चों सहित 7 की मौत 5

घटना एनएच 31 पर रामपुर हाट के पास हुई है. हादसे के बाद देर से पहुंची पुलिस के साथ स्थानीय लोगों की जमकर झड़प होने की सूचना है. एनएच 31 किशनगंज शहर के बीचोबीच से गुजरते हुएबंगाल चला जाता है. किशनगंज के स्थानीय लोगों के मुताबिक लोगों ने ट्रक को पूरी तरह तोड़-फोड़ कर दिया है और घटनास्थल के पास स्थिति तनावपूर्ण बतायी जा रही है. प्रशासन की ओर से पीड़ित परिवारों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की गयी है.

Undefined
किशनगंज में भीषण सड़क हादसा, 6 स्कूली बच्चों सहित 7 की मौत 6

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें