16.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeबिहारकटिहारVIDEO: कटिहार पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा, एक झलक के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

VIDEO: कटिहार पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा, एक झलक के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे राहुल गांधी की यात्रा कटिहार शहर पहुंची. जहां उनके स्वागत के लिए हजारों लोग मौजूद थे. इस यात्रा के दौरान हजारों लोगों की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखी. सुबह से सड़क के दोनों ओर लोगों का जमावड़ा लग गया था.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो न्याय यात्रा मंगलवार की शाम कटिहार के खेरिया पहुंची. राहुल गांधी ने जिला मुख्यालय से लगभग 13 किलोमीटर दूर गेड़ाबाड़ी-कटिहार रोड के पास किसान ललित चौधरी के फार्म हाउस पर रात्रि विश्राम किया. इसके बाद बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे राहुल गांधी की यात्रा कटिहार शहर पहुंची. जहां उनके स्वागत के लिए हजारों लोग मौजूद थे.

राहुल गांधी की भारत जोड़ों न्याय यात्रा कोलासी चौक होते हुए कटिहार के हाजीपुर, मिरचाईबाड़ी हनुमान मंदिर, मनिहारी मोड़, जेपी चौक होते हुए शहीद चौक, पानी टंकी चौक, डीएस कॉलेज, रेडियंट हॉस्पीटल, सुर तुलसी कॉलेज मोड़, मनिया होते हुए प्राणपुर प्रखंड अन्तर्गत बस्तौल, प्राणपुर, लाभा, मारापारा होते हुए पश्चिम बंगाल के मालदा जिले में प्रवेश कर गई.

इस यात्रा के दौरान हजारों लोगों की भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखी. सुबह से सड़क के दोनों ओर लोगों का जमावड़ा लग गया था. सबसे ज्यादा भीड़ शहर के शहीद चौक पर थी जहां राहुल गांधी ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया. इस दौरान सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किये गये थे.

Also Read: Rahul Gandhi : मालदा में राहुल गांधी की कार पर हमला, गाड़ी पर फेंका गया पत्थर,अधीर रंजन ने कहा,यह एक साजिश..
Also Read: PHOTOS: बिहार के कटिहार पहुंचे राहुल गांधी तो उमड़ी भीड़, भारत जोड़ो न्याया यात्रा की देखिए तस्वीरें..

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें