1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. kaimur
  5. police arrested three people in kaimur with rs 92 lakh

कार में छिपा रखे थें नोटों के बंडल, पुलिस ने जांच में बरामद किये 92 लाख, तीन गिरफ्तार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कार में छिपा रखे थें नोटों के बंडल
कार में छिपा रखे थें नोटों के बंडल
प्रतिकात्मक तस्वीर, ट्वीटर

कैमूर : हाइवे पर चेकिंग के दौरान कार से जा रहे तीन आरोपितों को पुलिस ने 92 लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया है. वहीं उनकी कार भी जब्त कर ली गयी है. यह कार्रवाई बुधवार की सुबह हाइवे पर मोहनिया थाना क्षेत्र स्थित टोल प्लाजा से आगे उत्पाद विभाग के इंस्पेक्टर निरंजन कुमार और मोहनिया थाने की पुलिस के द्वारा की गयी है.

गिरफ्तार किये गये तीनों आरोपित रोहतास के बताये गये हैं. इनमें सासाराम के नवरत्न बाजार निवासी रघु प्रसाद के पुत्र दीप कमल कुमार, स्वर्गीय गुप्तेश्वर प्रसाद का पुत्र रघुवीर प्रसाद और रोहतास के दरिहट निवासी रामजी साह के पुत्र अरविंद कुमार हैं. इधर, इसकी जानकारी देते हुए एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया है कि बुधवार सुबह हाइवे पर चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक कार वाराणसी की तरफ से आ रही थी. इस दौरान जब उसे उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा रोका गया तो जांच के दौरान उनके कार की स्टेयरिंग के पास कुछ नोट के बंडल बरामद हुए.

2.50 लाख के जाली नोटों के साथ दो गिरफ्तार

2.5 लाख के जाली नोटों के साथ बुधवार को सीवान के दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस को चकमा देकर मास्टरमाइंड फरार हो गया. एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि परशुरामपुर कर्बला के पास बाइक सवारों की जांच की गयी, जिसके बाद सीवान जिले के तरवारा थाने के सिकन्दरपुर गांव के ऐनुलहक के पुत्र रूस्तम अली व जामो थाने के सुल्तानपुर गांव के नायाब खान के पुत्र सद्दान को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से 500 व 200 के कुल 2.5 लाख के जाली नोट बरामद किये गये.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें