1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. commercials affixed to the nominees house in the irfan murder case asj

मो इरफान हत्याकांड मामले में नामजद के घर चिपकाया इश्तेहार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

जमुई : सदर थाना की पुलिस ने बुकार गांव स्थित तेरह घरों में बुधवार को इश्तेहार चिपकाकर वानपुर गांव निवासी मो. इरफान हत्या मामले में नामजद आरोपी को हाजिर होने को लेकर आगाह किया है.

पुलिस पदाधिकारी एके आजाद के नेतृत्व में पहुंची पुलिस इसके उपरांत गांव में माइकिंग कर लोगों को आगाह करते हुए कहा कि अगले तीन दिन के अंदर सभी नामजद आरोपी कोर्ट में हाजिर नहीं होता है तो न्यायालय के निर्देशानुसार उनके चल-अचल संपत्ति को कुर्की जप्ती किया जायेगा.

उन्होंने बताया कि उपर्युक्त युवक हत्या मामले में पचीस लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया गया है. जिसमें से 12 नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी किया जा चुका है जबकि शेष 13 नामजद अबतक फरार है. बताते चलें कि बीते पांच अगस्तको रामजन्म भूमि शिलान्यास के बाद हर्ष जताने के दौरान दो पक्ष के लोगों के बीच विवाद हो गया था. पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ था. लेकिन इसके बाद पुन: सात अगस्त को दोनों पक्ष के लोग आक्रोशित हो गये और ईंट-पत्थर चलने लगा.

इसी क्रम में वानपुर गांव निवासी मो. इरफान गायब हो गया था. जिसका सिर कटी लाश पुलिस ने बरहट थाना क्षेत्र के गढ़वा कटोना गांव स्थित क्यूल नदी से बरामद किया था. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश को देखते हुए प्रशासन के द्वारा दंडाधिकारी के नेतृत्व में बुकार सहित वानपुर गांव में काफी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया जो अब भी कायम है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें