1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. jamui
  5. bihar minor girl allegation on her mother and father know about jamui crime news skt

Bihar: 'मुझे मेरे मम्मी-पापा यूपी में बेचने वाले हैं...', जानें बिहार में नाबालिग का हैरान करने वाला आरोप

बिहार में जमुई में एक हैरान करने वाला वाक्या सामने आया. एक लड़की ने थाने में आकर अपने माता-पिता के ऊपर ही आरोप लगाये कि वो उसे यूपी में बेचने के फिराक में है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Bihar Crime News: बिहार क्राइम न्यूज
Bihar Crime News: बिहार क्राइम न्यूज
prabhat khabar

Bihar News: जमुई के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत कियाजोरी पंचायत के सतशाला गांव में 14 वर्षीय नाबालिग बेटी ने अपने ही माता-पिता पर उसे बेचने का आरोप लगाया है. मामला तब प्रकाश में आया जब नाबालिग लड़की ने मंगलवार को इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. पीड़ित किशोरी ने आंगनबाड़ी केंद्र पहुंच सेविका नीता कुमारी को बताया कि उसके माता-पिता उसे बेचना चाहते हैं.

लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता उसे उत्तर प्रदेश के किसी लड़के के पास बेच देने की योजना बना रहे हैं. मंगलवार को उत्तर प्रदेश से उसे ले जाने के लिए लड़केवाले आनेवाले हैं. सोमवार को उसे चकाई बाजार ले जाकर उसके आधार कार्ड में चकाई के पता की जगह उसे बदलवाकर उत्तर प्रदेश करवाया गया. लड़की ने सेविका से उसे बचा लेने की गुहार लगायी.

आंगनबाड़ी सेविका नीता कुमारी ने मामले की सूचना ग्रामीणों व मुखिया प्रतिनिधि चंद्र मौलेश्वर राय को दी. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी चंद्रमंडीह थाने को दी. जानकारी मिलते ही चंद्रमंडीह पुलिस व मुखिया प्रतिनिधि सतशाला गांव पहुंचे व लड़की की मां से बात की.

ग्रामीण, जनप्रतिनिधि व पुलिस ने लड़की की मां को समझाया. उसे बताया गया कि ऐसा करना कानूनन अपराध है. इस पर उसकी मां ने बताया कि मामला पूरी तरह मनगढ़ंत है. ऐसा कुछ भी उन लोगों द्वारा नहीं किया जा रहा है. लड़की अपने मन से ऐसा बोल रही है. उसके पिता घर में मौजूद नहीं थे.

वहीं चंद्रमंडीह थानाध्यक्ष ब्रज भूषण सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम वहां गयी थी. ग्रामीण एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि ने मामले का निदान कर लिया है.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Posted By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें