34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क हादसे में साइकिल सवार अधेड़ की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

पातेपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में गुरुवार की देर रात हुई घटना

पातेपुर.

पातेपुर थाना क्षेत्र के महुआ-ताजपुर मार्ग स्थित मालपुर गांव में अज्ञात वाहन की ठोकर से एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस घायल अधेड़ को इलाज के लिए पातेपुर पीएचसी लेकर गयी, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. अधेड़ की पहचान राघोपुर नरसंडा गांव के गढ़की टोला निवासी स्व मिश्री साहनी के पुत्र उमाशंकर साहनी उर्फ महावीर साहनी के रूप में हुई है. अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात राघोपुर नरसंडा गांव के गढ़की टोला निवासी उमाशंकर सहनी बहुआरा चौक से साइकिल से घर लौट रहा था. जैसे ही वह महुआ-ताजपुर मार्ग के मालपुर आरा मिल के पास पहुंचा कि पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन साइकिल सवार को ठोकर मार कर फरार हो गया. हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने घटना की सूचना पातेपुर पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को पातेपुर पीएचसी ले गयी. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अधेड़ की मौत के बाद पहचान के लिए उसकी तस्वीर को पुलिस एवं अन्य लोगों ने सोशल मीडिया पर देर रात ही वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर गांव के लड़कों ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी. जानकारी मिलते ही परिजन आनन-फानन में पीएचसी पहुंचे और उमाशंकर सहनी की पहचान की. पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद देर रात करीब 11 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया. शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शव गांव पहुंचते ही मृतक के घर लोगों की भीड़ जुट गयी. अधेड़ की मौत से उसके भाई एवं भतीजे का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलते ही सरपंच पुत्र संजीत कुमार, माले नेता देव कुमार साहनी एवं अन्य लोगों ने मृतक के घर पहुंच कर परिजनों को सांत्वना दी. इस संबंध में थानाध्यक्ष शिवेंद्र नारायण सिंह ने बताया कि मालपुर गांव में आरा मिल के पास किसी अज्ञात वाहन की ठोकर से एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी. शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें