1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. three gopalganj workers killed in road accident in up bahraich asj

यूपी के बहराइच में सड़क हादसा, गोपालगंज के तीन श्रमिकों की मौत

यूपी के बहराइच जिले के हरदी थाने के चहलारीघाट पुल के पास मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में गोपालगंज के तीन श्रमिकों की मौत हो गयी. वे महम्मदपुर थाने के परसौनी मलाही टोले के रहनेवाले थे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
फाइल

गोपालगंज. यूपी के बहराइच जिले के हरदी थाने के चहलारीघाट पुल के पास मंगलवार की सुबह सड़क हादसे में गोपालगंज के तीन श्रमिकों की मौत हो गयी. वे महम्मदपुर थाने के परसौनी मलाही टोले के रहनेवाले थे.

परिजनों के अनुसार सोमवार को परसौनी से छह श्रमिक हरदोई की प्लाइवुड फैक्टरी में काम करने के लिए निकले थे. मंगलवार की सुबह बस से उतरने के बाद सभी टेंपो से हरदोई के लिए निकले थे.

इसी बीच बहराइच-सीतापुर हाइवे पर टेंपो में डीसीएम की टक्कर हो गयी, जिससे टेंपो में सवार तीन श्रमिकों की मौत हो गयी, जबकि चालक समेत सात लोग घायल हो गये.

घायलों को स्थानीय अस्पताल भेजा गया. मृतकों में परसौनी मलाही टोला निवासी बबन सहनी का पुत्र शिव कुमार सहनी (20 वर्ष), स्व हीरालाल सहनी का पुत्र शंभु सहनी उर्फ कारी सहनी (50 वर्ष) और रामायण महतो का पुत्र महेश महतो (30 वर्ष) शामिल है.

मंगलवार को घटनास्थल के लिए परिजन रवाना हो गये. वहीं, यूपी पुलिस ने तीनों शवों का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बुधवार तक एंबुलेंस से शव गोपालगंज पहुंचने की खबर है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें