1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. liquor ban in bihar large consignment of foreign liquor seized from suv car coming from up to muzaffarpur gopalganj news upl

यूपी से मुजफ्फरपुर आ रही SUV कार से विदेशी शराब की बड़ी खेप जब्त, होली में था खपाने का प्रयास

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने दबोचा.
गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने दबोचा.
Prabhat khabar

Liquor Ban in Bihar: यूपी से शराब की तस्करी (liquor smuggling from Uttar pradesh) थमने का नाम नहीं ले रही. होली (Holi 2021) त्योहार के मद्देनजर शराब तस्कर ( liquor smuggler) काफी सक्रीय हैं. बीते 24 घंटे में तीन खेप शराब को गोपालगंज के बलथरी चेकपोस्ट पर उत्पाद विभाग की टीम ने दबोचा है.

तमकुही से विदेशी शराब की खेप लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे एसयूवी कार में 22 कार्टन विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बलथरी चेकपोस्ट पर मुखबिरों की सूचना पर वाहनों की जांच में एसयूवी कार को जब्त किया गया. जिसमें विदेशी शराब की 194 लीटर शराब बरामद किया गया.

मौके से शराब तस्कर मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर के कृष्णा कुमार तथा राजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ कर शराब माफियाओं के रैकेट को खंगालने में टीम जुटी है. वहीं बुधवार की दोपहर उत्पाद विभाग की टीम को मुखबिरों ने बताया कि पिकअप से शराब की खेप आ रही. जैसे ही उत्पाद की टीम जलालपुर रोड में निकली की गाड़ी को देखकर एक टेंपू को खड़ा कर चालक भाग निकला. टेंपू में तहखाना बनाकर शराब 40 बोतल विदेशी शराब बरामद हुआ.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें