1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. gopalganj crime news as family beaten for watching viral video with weapon news skt

Gopalganj News: फेसबुक पर हथियार के साथ वायरल वीडियो देखने पर दबंगों ने परिवार को पीटा, चार घायल

गोपालगंज में हथियार के साथ वायरल वीडियो को देखना एक परिवार के लिए भारी पड़ गया. दबंगों ने पूरे परिवार की पिटाइ कर दी. जिसमें चार लोग घायल हो गये. पुलिस मामले में कार्रवाई शुरू कर चुकी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
हथियार के साथ युवक ने परिवार को पीटा, 
इलाज कराते जख्मी
हथियार के साथ युवक ने परिवार को पीटा, इलाज कराते जख्मी
prabhat khabar

गोपालगंज के फुलवरिया थाना क्षेत्र की कररिया ठकुराई पंचायत के सिंहपुर गांव में फेसबुक पर वायरल हो रहे वीडियो को देखना एक परिवार को महंगा पड़ गया. हथियार के साथ वायरल हुए वीडियो को देखने पर दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार की पिटाई कर दी. मारपीट में महिला समेत चार लोग घायल हो गये, जिन्हें सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया.

पूरा परिवार दहशत में

घायलों में स्व. सुकई शर्मा के पुत्र राधा कृष्ण शर्मा, ललन शर्मा के पुत्र राजकुमार शर्मा, राधाकृष्ण शर्मा की पत्नी लालमुनी देवी और पुत्री निधि कुमारी शामिल हैं. पूरा परिवार दहशत में है. पुलिस ने घायलों का बयान दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

मारपीट व हथियार का वीडियो हुआ वायरल

राजकुमार शर्मा के चाचा धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि गांव के ही प्रदीप शर्मा के मौसेरा भाई अजय शर्मा की छोड़खानी के मामले में कुछ लड़कों द्वारा 21 मार्च को पिटाई की गयी थी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था, जिसे राजकुमार शर्मा देख रहा था. इसी बात को लेकर प्रदीप शर्मा समेत कई अन्य लोग हथियार से लैस होकर घर में घुसे और मारपीट करने लगे. चार लोग जख़्मी हो गये. फिलहाल सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस घायलों के बयान और वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई में जुट गयी है.

कट्टा लेकर झगड़ने आया युवक,वीडियो वायरल

फुलवरिया थाना क्षेत्र के कररिया ठकुराई सिंहपुर गांव में एक युवक के मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. वायरल वीडियो को जख्मी राजकुमार शर्मा देख रहा था. आरोप है कि गांव के ही तुलसी सिंह का पुत्र प्रदीप सिंह कट्टा लेकर राजकुमार शर्मा के घर पहुंच गये और जमकर मारपीट की. हाथ में कट्टा लिये युवक का वीडियो किसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एक लाख साठ हजार रुपये लूटे

फुलवरिया थाना क्षेत्र के सिंहपुर गांव में हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पीड़ित परिवार ने एक लाख साठ हजार रुपये लूटने का आरोप लगाया है. साथ ही दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की गयी है. घायल महिला लालचुन्नी देवी के बयान पर पुलिस सात लोगों को आरोपित किया है. इस संबंध में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने कहा कि खूनी संघर्ष में एक युवक द्वारा पिस्टल लहराने की तस्वीर वायरल हुई है. इस संबंध में छानबीन कर युवक को चिह्नित करते हुए उसके विरुद्ध कार्रवाई की जायेगी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें