1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gopalgunj
  5. car accident in gopalganj news family of saharsa died during journey from delhi to saharsa news skt

BREAKING: भीषण सड़क हादसे का शिकार हुआ होली मनाने दिल्ली से बिहार लौट रहा परिवार, चार लोगों की मौत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सड़क हादसा
सड़क हादसा
प्रभात खबर

बिहार के गोपालगंज में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई है. शुक्रवार की रात महमदपुर थाना के डुमरिया पुल पर यह हादसा तब हुआ जब एक मिनी ट्रक और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पति-पत्नी और बेटी व बेटे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे का शिकार हुए लोग बिहार के सहरसा जिले के निवासी थे. वो होली के अवसर पर दिल्ली से अपने घर सहरसा आ रहे थे. उनकी गाड़ी जैसे ही महमदपुर थाना के डुमरिया पुल के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी. ट्रक मिर्ची से लदी हुई थी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि आस-पास के लोग भी मौके पर पहुंच गए.

भीषण टक्कर में कार में बैठे दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं दो लोगों को बेहद गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.स्थानीय लोगों ने इसमें उनकी मदद की. हालांकि अस्पताल में उन्होंने भी दम तोड़ दिया.

घटना की जानकारी मिलते ही महम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. वहीं दुर्घटनाग्रस्त मिनी ट्रक और कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. मामले में अभी किसी भी तरह के प्राथमिकी की बात सामने नहीं आई है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें