36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा का झंडा लगाकर स्कॉर्पियो से मोतिहारी जा रही शराब को उत्पाद विभाग ने किया जब्त

गोपालगंज : बिहार में शराबबंदी के बाद पुलिस और प्रशासन के सख्ती को देखते हुए तस्कर रोज पैतरा बदल रहे हैं. हरियाणा से भाजपा का झंडा लगाये स्कॉर्पियो पर विदेशी शराब की खेप लेकर मोतिहारी जा रहे तस्कर चेक पोस्ट का बैरियर तोड़कर भागने लगा. स्कॉर्पियो से एक महिला समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया […]

गोपालगंज : बिहार में शराबबंदी के बाद पुलिस और प्रशासन के सख्ती को देखते हुए तस्कर रोज पैतरा बदल रहे हैं. हरियाणा से भाजपा का झंडा लगाये स्कॉर्पियो पर विदेशी शराब की खेप लेकर मोतिहारी जा रहे तस्कर चेक पोस्ट का बैरियर तोड़कर भागने लगा. स्कॉर्पियो से एक महिला समेत तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

पहली बार महिला तस्कर की गिरफ्तारी से उत्पाद विभाग के अधिकारियों के होश उड़े हुए है. स्कॉर्पियो से 787 बोतल विदेशी शराब जब्त की गयी है. स्कॉर्पियो पर लगा बिहार का नंबर प्लेट भी फर्जी था. स्कॉर्पियो हरियाणा नंबर की है. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि बलथरी चेक पोस्ट पर टीम वाहनों की जांच में जुटी थी.
इस बीच स्कॉर्पियो तेजी से आयी और बैरियर को तोड़ते हुए भाग निकली. इंस्पेक्टर दीपक कुमार, सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार, इमामुल राशिद की टीम ने पीछा किया तो बसडिला में हाइवे से स्कॉर्पियो लेकर गांव में घुस गये. स्कॉर्पियो से उतरकर महिला एक घर में घुस गयी, जबकि दो तस्कर भाग गये.
मौके से उत्पाद विभाग की टीम ने यूपी के मैनपुरी के प्रियांशु, हरियाणा के झझ्झर के अरुण को गिरफ्तार कर लिया. घर में छुपी नई दिल्ली के नजफगढ़ की वाली नेहा कुमारी को भी गिरफ्तार किया गया. इन लोगों ने बताया कि इससे पहले भी एक खेप शराब मोतिहारी पहुंचा चुके है.
पुलिस का लोगों लगे स्कॉर्पियो से मिला पांच लाख का शराब: उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बंजारी स्थित बबलू पेट्रोलियम के पास एक और स्कॉर्पियो को पकड़ा. स्कॉर्पियो पर आगे-पीछे पुलिस का लिखा हुआ था.
उससे पांच लाख की विदेशी शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया गया. तस्कर हरियाणा के जींद के कमलजीत तथा जयभगवान हैं. स्कॉर्पियो से 1870 बोतल विदेशी शराब जब्त की गयी. शराब मोतिहारी जानेवाली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें