1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bride absconded with jewelry and cash groom found unconscious in bihar asj

शादी के 8वें दिन जेवर व कैश लेकर दुल्हन हुई फरार, कमरे में बेहोश मिला दूल्हा, तलाश में जुटी पुलिस

नयी नवेली दुल्हन विवाह के आठवें दिन पति समेत घर के अन्य सदस्यों को बेहोश कर साढ़े चार लाख के गहने व 50 हजार नकद लेकर फरार हो गयी. घटना बेलागंज प्रखंड के चाकंद की है. ससुरालवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष मृत्युंजय ने बताया कि दुल्हन की मां व पिता को बुला कर पूछताछ की गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक
सांकेतिक
फाइल

बेलागंज (गया). नयी नवेली दुल्हन विवाह के आठवें दिन पति समेत घर के अन्य सदस्यों को बेहोश कर साढ़े चार लाख के गहने व 50 हजार नकद लेकर फरार हो गयी. घटना बेलागंज प्रखंड के चाकंद की है. ससुरालवालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. थानाध्यक्ष मृत्युंजय ने बताया कि दुल्हन की मां व पिता को बुला कर पूछताछ की गयी है.

नौ मई को हुई थी शादी

चाकंद स्टेशन निवासी विजय प्रसाद ने बड़े बेटे उदय कुमार की शादी गया शहर के कटारी हिल मुहल्ले में नौ मई को की थी. इसके बाद वर और बहूदोनों चाकंद आ गये. 11 मई को चाकंद में बहुभोज हुआ. इसके बाद दुल्हन मायके चली गयी और फिर 15 मई को चाकंद ससुराल आ गयी. 16 मई की रात सभी लोग खाना खाकर सोने चले गये.

साढ़े चार लाख रुपये के आभूषण व 50 हजार नकद गायब

मंगलवार की अहले सुबह घर में कुछ बर्तन गिरने की आवाज आयी, तो परिवार के एक सदस्य की नींद खुली, तो देखा कि घर का मुख्य व दुल्हन के कमरे का दरवाजा खुला था. जब उसके पति को जगाने की कोशिश की, तो अचेतावस्था में मिला. खोजबीन में नवविवाहित घर से गायब मिली. हालांकि, इसके बाद धीरे-धीरे अन्य परिजन भी अचेत अवस्था से मुक्त होने लगे तो पाया कि घर में से लगभग साढ़े चार लाख रुपये के आभूषण व 50 हजार नकद लेकर दुल्हन फरार हो गयी.

हर्ष फायरिंग में किशोर समेत तीन लोग घायल

आरा (भोजपुर). मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रतनदुलारपुर गांव में तिलक समारोह के दौरान हर्षफायरिंग में गोली लगने से एक किशोर समेत तीन लोग जख्मी हो गये. घायलों को आनन-फानन में इलाज के लिए आरा के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां डॉ अमन सिंह ने इलाज किया. घायलों में रतनदुलारपुर गांव निवासी अशोक यादव का पुत्र विनेक यादव (14 वर्ष), राहुल यादव और कृष्णगढ़ थाना क्षेत्र के सार सीवान गांव निवासी धर्मदेव यादव का पुत्र रविश यादव शामिल ह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें