1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. gaya
  5. bihar vidhan sabha chunav date 2020 18 candidates filled the nomination atri 19 candidates filled thenomination tikari from gaya district asj

Bihar Vidhan Sabha Chunav Date 2020 : अतरी से 18 तो टिकारी ने 19 उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नामांकन
नामांकन
प्रभात खबर

खिजरसराय. अतरी विधानसभा के लिए अंतिम दिन कुल 18 प्रत्याशियों ने नामांकन किया. लोजपा के प्रत्याशी अरविंद सिंह भी नामांकन करने पहुंचे. नामांकन फॉर्म में त्रुटि रहने के कारण विलंब हुआ. अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि पिछले चुनाव में थोड़े मतों से मिली हार के बाद भी क्षेत्र की जनता के हर सुख-दुख में उनके साथ जुड़े रहे और जनता इस चुनाव में उन्हें विजयी बनायेगी.

नामांकन के बाद अरविंद सिंह ने सैदपुर शिवाला स्थित महादेव मंदिर में पूजा अर्चना कर खिजरसराय बाजार में जन संपर्क किया और अपने लिए समर्थन मांगा. वहीं गुरुवार को जन जन पार्टी के शैलेंद्र कुमार, रालोसपा के अजय कुशवाहा, निर्दलीय शशि कुमार, गौरव कुमार, शाही कुमार, राजेश कुमार रंजन, अशोक कुमार, डब्लू महाराज, सुभाष कुमार सिन्हा, चंद्रिका प्रसाद, स्वाभिमान पार्टी के राहुल सक्सेना, जागरूक जनता पार्टी के नवलेश रविदास, भ्रष्टाचार मिटाओ पार्टी के शिव शंकर कुमार, सहित अन्य ने नामांकन किया.

बेलागंज से अरुण गुप्ता ने किया नामांकन

गया. 232 बेलागंज विधानसभा क्षेत्र से जद (यू) से बागी नेता अरुण कुमार गुप्ता ने स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन दाखिल किया. कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरुण कुमार गुप्ता ने कहा कि बेलागंज का बेटा हूं. अगर आप सभी उपस्थित मतदाता बंधुओं का आशीर्वाद मिला, तो किसानों-मजदूरों, छात्र-नौजवानों, बेरोजगारों, व्यवसाय बंधुओं को की समस्या का समाधान हमारी प्राथमिकता होगी.

इस मौके पर मो अमजद, संजय यादव, मुखिया विवेका मांझी, जितेन्द्र दास अर्जुन गुप्ता मुखिया, रंजीत दास शैलेश सिंह दीपक कुमार, रंजन, चंद्रेश्वर शर्मा, शहजाद खान, दीपू औंजर व रंजीत दास मुखिया मौजूद थे.

शैलेंद्र कुमार ने भरा पर्चा

नीमचक बथानी. राष्ट्रीय जन जन पार्टी के महासचिव व नैली निवासी शैलेंद्र कुमार ने पार्टी की ओर से अतरी विधानसभा क्षेत्र से गुरुवार को अपना नामांकन पर्चा भरा. गौरतलब है कि शैलेंद्र कुमार कोरोना काल में हुए लॉकडाउन अवधि में गरीबों के बीच राशन बांट कर चर्चा में आये थे. उन्होंने बताया कि वह सदैव गरीबों और किसानों से जुड़ कर रहे हैं. यदि वे जीतते हैं तो गरीबों और किसानों के हित में कारगर कदम उठायेंगे.

कमलेश शर्मा सहित 19 अभ्यर्थियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया

टिकारी. गुरुवार को टिकारी विधानसभा क्षेत्र से 19 प्रत्याशियों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. गुरुवार को कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुमंत कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी से कमलेश शर्मा, लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी से हरदेव यादव, बहुजन समाज पार्टी से शिव बचन यादव, भारतीय लोक नायक पार्टी से गोपाल कुमार, भारत भ्रष्टाचार मिटाओ पार्टी से चंदन कुमार, जन अधिकार पार्टी से अजय यादव, लोक जन पार्टी (सेकुलर) से रामजीत सिंह, स्वराज पार्टी लोकतांत्रिक से कुंडल वर्मा, आम जनता पार्टी से संतोष कुमार, पब्लिक मिशन पार्टी से जनार्दन शर्मा, स्वाभिमान पार्टी से अंजनी कुमार पाठक, द प्लूरल्स पार्टी से रोशन कुमार सिंह, शोषित समाज दल से पूनम कुमारी, निर्दलीय ललिता कुमारी, पड़िया देवी, ललन कुमार, किशोर कुमार व लालती देवी ने नामांकन पर्चा दाखिल किया.

इमामगंज से रालोसपा प्रत्याशी ने किया नामांकन

गया. राष्ट्रीय लोक समता पार्टी, बहुजन समाज पार्टी और ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम गठबंधन के प्रत्याशी जितेंद्र कुमार पासवान ने इमामगंज विधानसभा क्षेत्र 227 से नामांकन का पर्चा भरा. इस मौके पर रालोसपा के वरिष्ठ नेता विनय कुशवाहा, रालोसपा के युवा जिलाध्यक्ष डीके डाडेल मुख्य रूप से उपस्थित थे.

विनय कुशवाहा ने कहा कि बिहार की राजनीति में उपेंद्र कुशवाहा ने बहन मायावती और ओवैसी के साथ गठबंधन करके बिहार में तीसरा विकल्प दिया है. श्री कुशवाहा ने इमामगंज विधानसभा की जनता से आह्वान किया तीसरे विकल्प के रूप में बिहार की सत्ता की बागडोर उपेंद्र कुशवाहा के हाथ में दें एवं अपना सेवक एवं विधानसभा के प्रत्याशी जितेंद्र कुमार पासवान की जीत सुनिश्चित करें.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें