27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अपेक्षित सहयोग करें शहरवासी

गया: साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड गयावासियों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने के लिए प्रयत्नशील है. उपभोक्ता भी इसमें हमारा अपेक्षित सहयोग करें. ये बातें डीएम बाला मुरुगण डी ने शुक्रवार को विद्युत उपमहाप्रबंधक कार्यालय परिसर में आयोजित कंपनी के प्रथम स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहीं. इस मौके पर ‘ऊर्जा […]

गया: साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड गयावासियों को 24 घंटे बिजली मुहैया कराने के लिए प्रयत्नशील है. उपभोक्ता भी इसमें हमारा अपेक्षित सहयोग करें.

ये बातें डीएम बाला मुरुगण डी ने शुक्रवार को विद्युत उपमहाप्रबंधक कार्यालय परिसर में आयोजित कंपनी के प्रथम स्थापना दिवस समारोह को संबोधित करते हुए कहीं.

इस मौके पर ‘ऊर्जा संरक्षण’ विषय पर निबंध व भाषण प्रतियोगिताओं का आयोजन भी हुआ. इसमें बड़ी संख्या में स्कूली छात्र-छात्राओं ने भाग लिया. पहले, दूसरे व तीसरे स्थान के लिए चयनित प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया गया. उत्कृष्ट कार्य करनेवाले अधिकारी, कर्मचारी व उपभोक्ताओं को भी पुरस्कृत कर प्रोत्साहित किया गया. इस अवसर पर बड़ी संख्या में कंपनी के अधिकारी, कर्मचारी, उपभोक्ता, आम आदमी व छात्र-छात्रा उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें