1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. maskoor ahmad usmani congress speech video stage fall jale seat darbhanga bihar vidvan sabha election 2020 avh

Bihar Election Viral Video : नेताजी चुनावी भाषण में सत्ता गिराने की बात कर रहे थे, उधर उनका मंच ही गिर गया

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Maskoor Ahmad
Maskoor Ahmad
Facebook

Bihar Election 2020 : बिहार विधानसभा के जाले सीट (Jale Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी मस्कूर अहमद (Maskoor Ahmad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. मस्कूर अहमद उस्मानी इस वीडियो में मंच से भाषण दे रहे हैं कि तभी मंच भरभरा के गिर जाता है. दिलचस्प बात ये है कि मस्कूर इस दौरान अपने भाषण में लोकतंत्र में गिरने-गिराने की बात कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में चुनाव प्रचार के दौरान उस्मानी भाषण दे रहे हैं. अपने भाषण में उस्मानी कहतेंं कि जनता लोकतंत्र में उठाना और गिराना जानती है, इसी दौरान मंच गिर जाता है.

गौरतलब है कि मस्कूर अहमद को कांग्रेस ने जाले से टिकट दिया है. मस्कूर पर अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना के सपोर्ट करने का आरोप लग चुका है. वहीं बीजेपी भी मस्कूर पर हमला बोल चुकी है. बीते दिनों बीजेपी ने ट्वीट कर लिखा, 'जाले से जिन्ना प्रेमी को टिकट दिए हो, बिहार की जनता पूछ रही है ई का किए हो.' वहीं उस्मानी के टिकट देने पर पार्टी के भीतर भी विरोध शुरू हो गया था.

बता दें कि जाले विधानसभा क्षेत्र से पिछले चुनाव में भाजपा उम्मीदवार जीवेश कुमार को जीत मिली थी. कांग्रेस प्रत्याशी ऋषि मिश्र को उन्होंने चार हजार 620 मतों से पराजित किया था. जीवेश पहली बार से विधायक बने. उन्हें जहां 62 हजार 59 मत मिले थे, वहीं ऋषि को 57 हजार 439 मतों से ही संतोष करना पड़ा था.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें