1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. gas cylinder blast in darbhanga bihar caused death of 2 children in bihar lpg cylinder blast skt

दरभंगा में भीषण हादसा, गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो बच्चियों की मौत, महिला व एक बच्चे की हालत गंभीर

दरभंगा के कुशेश्वर स्थान के नारायणपुर गांव में घरेलू गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो बच्चियों की मौत हो गयी . महिला व एक बच्चे की हालत अभी नाजुक बनी हुई है दोनों झुलस गये हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
prabhat khabar

बिहार के दरभंगा में एक भीषण हादसा हुआ है. कुशेश्वर स्थान के नारायणपुर गांव में घरेलू गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से दो बच्चियों की मौत हो गयी है. सिलेंडर ब्लास्ट होने के कारण महिला समेत उनके 3 बच्चे इसका शिकार बन गये. महिला व एक बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि दो बच्चियों की मौत की खबर सामने आ रही है. सिलेंडर ब्लास्ट से लगी आग अन्य इलाकों में फैलने की सूचना है.

नारायणपुर गांव में अचानक एक घर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट हो जाने के बाद भीषण आग लगी. आग की लपटें दूर तक फैलने लगी. सूचना के मुताबिक आग कई घरों को चपेट में ले चुकी है. वहीं इस हादसे में दो बच्चियों की मौत हो गयी. दोनों की उम्र 10 वर्ष से कम की बतायी जा रही है. वहीं घर में मौजूद एक महिला और बच्चे की हालत गंभीर बनी हुइ है. दोनों को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया.

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. प्रशासन की टीम ने पहुंचते ही राहत पहुंचाने का काम शुरू किया. वहीं स्थानीय लोगों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गया. किसी तरह जख्मी को बाहर निकाला गया और स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया. अनुमान के मुताबिक, लाखों का नुकसान हुआ है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें