1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. darbhanga
  5. darbhanga bank loot news as loot in pnb branch latest news of crime in bihar today skt

दरभंगा में बदमाशों ने PNB बैंक लूटा, कैशियर की कनपटी पर सटाई पिस्टल और बोरे में भर कर रुपये ले गये लुटेरे

दरभंगा में बदमाशों ने पीएनबी बैंक की शाखा में लूट की घटना को अंजाम दिया. ब्रांच घुसकर कैशियर की कनपटी पर पिस्टल तानकर रूपये बोरे में भर लिये और फरार हो गये. बैंक में ग्राहकों से भी लूटपाट की गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दरभंगा में PNB बैंक की शाखा में लूट के बाद मौके पर पुलिस
दरभंगा में PNB बैंक की शाखा में लूट के बाद मौके पर पुलिस
सोशल मीडिया
  • दरभंगा में बैंक लूट की घटना

  • बैंक आये ग्राहकों के भी छह लाख रुपये छीने

  • बुधवार को दिन में 3.58 बजे बैंक में घुसे अपराधी

  • बैंककर्मियों को हथियार के बल पर लिया कब्जे में

  • बैंककर्मियों के साथ की मारपीट, कैशियर पर तानी पिस्टल

  • बोरे में भर कर रुपये ले गये लुटेरे

दरभंगा में सुपौल मुख्य पथ स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में गुरुवार को पांच अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. उन्होंने 10 से 15 मिनट में 50 लाख रुपये लूटकर चलते बने. वहीं, ग्राहकों से भी छह लाख रुपये लूट लिये. अपराधियों ने कैशियर राकेश कुमार पासवान की कनपटी में पिस्टल सटा कर दो राउंड फायरिंग कर बैंककर्मियों व ग्राहकों को दशहत में ला दिया. दोपहर बाद 3.58 बजे हाथ में पिस्टल लहराते पांच बदमाश बैंक के अंदर प्रवेश कर गये. दो राउंड फायरिंग की. बैंक कर्मी संतोष कुमार यादव के साथ मारपीट करते हुए कैशियर के केबिन में बदमाश पहुंचे.

कैशियर की कनपटी पर तानी पिस्टल, रुपयों को दो बोरों में भर लिया रूपया

एक बदमाश ने कैशियर राकेश कुमार पासवान की कनपटी में पिस्टल सटा दी. इस बीच अन्य बदमाशों ने केबिन के रखे रुपयों को बोरा में भरना शुरू कर दिया. इसके बाद पिस्टल के बल पर कैशियर को लॉकर रूम ले गये. वहां रखे रुपयों को दो बोरों में भर लिया.

लूट के दौरान निशाने पर ग्राहक, रूपये लूटे

लूट के दौरान बैंक में रुपये जमा करने पहुंचे एलएनटी ब्रांच शिवनगर घाट के माइक्रो फाइनेंस कंपनी के मंजीत कुमार से एक लाख 68 हजार 250, सूर्यकांत प्रकाश एलएनटी माइक्रो फाइनेंस शिवनगरघाट का एक लाख 30 हजार 500, एलएनटी माइक्रो फाइनेंस गंडौल ब्रांच के शशि रंजन कुमार से दो लाख 53 हजार 450 व भूपेंद्र कुमार से दो लाख 44 हजार 800 रुपये भी लूट लिया.

बदमाश बाइक पर सवार होकर भागे 

घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश बाइक पर सवार होकर कोठीपुल की ओर फरार हो गये. स्थानीय लोगों का कहना है कि चार अपराधी मास्क पहने हुए थे. एक बदमाश हेलमेट पहन रखा था. बैंक मैनेजर शैलेश कुमार झा ने 50 लाख से अधिक लूट की बात कही है.

दल-बल के साथ पहुंची पुलिस

लूट की सूचना पर दल-बल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष बह्मदेव सिंह बैंक में लगे सीसीटीवी वीडियो फुटेज को खंगाल रहे हैं. एसएसपी अवकाश कुमार ने मामले की जांच की.सीमावर्ती जिलों के बॉर्डर को सील कर चेकिंग में पुलिस जुट गयी है. हालांकि पुलिस कोई की सफलता नहीं मिली है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें