1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran west
  5. bihar election 2020 latest news updates cm yogi adityanath to address rally said people of west champaran want to make a house in jammu and kashmir rkt

Bihar Election News: CM योगी का विपक्ष पर कड़ा प्रहार, कहा- बिहार के लोग अब जम्मू कश्मीर में बना सकते हैं घर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM योगी का विपक्ष पर कड़ा प्रहारसर्जिकल स्ट्राइक की एंट्री
CM योगी का विपक्ष पर कड़ा प्रहारसर्जिकल स्ट्राइक की एंट्री
File

Bihar Election News Update: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में राज्य के 71 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदाता जारी है. वहीं दूसरी तरफ सबे में राष्ट्रीय नेताओं की ताबड़तोड़ रैलियां भी हो रही है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिहार में रैलियों का दौर जारी है. पश्चिमि चम्पारण के के चनपटिया विधानसभा क्षेत्र में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. बिहार चुनाव 2020 से जुड़ी हर खबर के लिये बने रहिये prabhatkhabar.com पर.

सीएम योगी ने रैली में कहा कि जिस धरती ने पाटलिपुत्र, वैशाली जैसा साम्राज्य दिया हो, दुनिया के अंदर भारत के स्वर्ण युग की शुरुआत करने वाली बिहार की धरती को 15 साल पहले कांग्रेस और राजद की सरकार ने अराजकता और जंगलराज में बदलने का काम किया था. उन्होंने आगे का कि आज अगर पश्चिम चंपारण के लोग जम्मू-कश्मीर में घर बनाना चाहते हैं, तो वे ऐसा कर सकते हैं, आपको कोई नहीं रोक सकता. कांग्रेस ने आपको इससे वंचित रखा था.

बिहार चुनाव के मद्देनजर रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार ने बिहार में विकास किया. लेकिन आज से 15 साल से पहले बिहार का युवा अपनी पहचान छुपाने के लिए मज़बूर था. ऐसी संकट पैदा करने वाले लोग आज बिहार में फिर से रोज़गार का लॉलीपॉप दिखाकर युवाओं को गुमराह कर रहे हैं इनके लालच में बिहार के युवाओं को नहीं आना चाहिए.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें