1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. brother in law shot dead brother in laws death death in bihar

जीजा ने जयमाला के दौरान साले को मारी गोली, मौत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
जीजा ने जयमाला के दौरान साले को मारी गोली, मौत
जीजा ने जयमाला के दौरान साले को मारी गोली, मौत

पूर्वी चंपारण : पूर्वी चंपारण के सवंगिया गांव में शुक्रवार की रात बरात में जयमाला के दौरान जीजा ने दूल्हा बने साले को गोली मार दी. इससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार, दूल्हा जयमाल की रस्म के लिए अंगूठी लेकर स्टेज पर चढ़ रहा था. इसी दौरान गोली मार उसकी हत्या कर दी गयी. उसकी पहचान मुफस्सिल थाने की सिरसा कॉलोनी के परशुराम भगत के पुत्र रामकरण कुमार (26) के रूप में हुई है.

गोली मारनेवाला पकड़ीदयाल थाने के मठिया गांव के ब्रह्मदेव प्रसाद का पुत्र रूपलाल प्रसाद है. रूपलाल का रामकरण रिश्ते में साला था. उसकी बहन की पूर्व में इसके साथ शादी हुई थी. रूपलाल का चाल-चलन अच्छा नहीं होने के कारण रामकरण व उसके परिजनों ने बहन की शादी रूपलाल के छोटे भाई से करा दी थी. इसके लिए वह रामकरण को जिम्मेदार मानता था. बरात मुफस्सिल थाने के गोढ़वा गांव के मोतीलाल प्रसाद के यहां से आयी थी. जयमाला की रस्म पूरी की जा रही थी. इसी दौरान घटना को अंजाम दिया गया. थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, एसआइ कल्याण सिंह आदि ने रूपलाल को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से देसी कट्टा व दो कारतूस बरामद किया गया है. इधर, घटना को लेकर रामकरण के बड़ा भाई रवींद्र प्रसाद ने रूपलाल पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करायी है.

युवक की गोली मारकर हत्या, स्कॉर्पियो बरामद

सहरसा : बनगांव थाना क्षेत्र के बनगांव महिडगरा मुख्य पथ के देवना भरना में शुक्रवार की देर अपराधियों ने युवक की हत्या कर शव को गड्ढे में फेंक दिया. शनिवार की सुबह राहगीरों ने शव को देखा और इसकी सूचना ग्रामीणों को दी. पुलिस ने शव को जब्त कर लिया. वहीं, घटनास्थल से एक स्कॉर्पियो बरामद की गयी है. मृतक की पहचान बैजनाथपुर ओपी क्षेत्र के गम्हरिया गांव निवासी दिनेश कुमार दिनकर के रूप में हुई. पुलिस को जानकारी मिली कि उसने दो शादियां की हैं. बरामद स्कॉर्पियो उसकी दूसरी पत्नी डेजी कुमारी के नाम से है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें