1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. champaran east
  5. big accident in bagaha of champaran boat sinks in gandak river 20 out of 25 passengers still missing asj

चंपारण के बगहा में बड़ा हादसा : गंडक नदी में नाव डूबी, 25 यात्रियों में से 20 अब भी लापता

चंपारण से नाव डूबने की खबर आ रही है. यह हादसा गंडक नदी में हुई है. इसमें करीब 20 लोगों के लापता होने की सूचना है. नाव पर करीब 25 लोग सवार थे.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
राहत दल
राहत दल
प्रभात खबर

बगहा. चंपारण से नाव डूबने की खबर आ रही है. यह हादसा गंडक नदी में हुई है. इसमें करीब 20 लोगों के लापता होने की सूचना है. नाव पर करीब 25 लोग सवार थे.

जानकारी के अनुसार बगहा के दीनदयाल नगर में यात्रियों से भरी एक नाव गंडक नदी में डूब गयी. इसपर करीब 25 लोग सवार थे. क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने के कारण नाव बीच नदी में जाने के दौरान ही डूब गयी.

लोगों का कहना है कि दियारा से शहर की ओर पैसेंजर से भरी नाव आ रही थी. नाव पर अधिक लोग सवार थे. इस कारण नदी की धारा में ही नाव असंतुलित होकर डूब गयी.

नाव हादसा का कारण प्राम्भिक तौर पर नाव पर भैंस समेत अन्य मवेशियों का लादना भी बताया जा रहा है, जिसने नाव को असंतुलितकर दिया.

नाव डूबने की सूचना मिलने के बाद प्रशासन की टीम गंडक नदी के आसपास के घाटों पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है. अब तक लापता लोगों की पहचान नहीं की जा सकी है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार नाव डूबने के बाद अब तक 5 लोगों को सुरक्षित निकाला गया है, जबकि शेष की तलाश जारी है. नाव हादसा को लेकर पूरे इलाके में अफरा-तफरी मची है. फिलहाल घटनास्थल पर वरीय अधिकारी कैंप कर रहे हैं. साथ ही राहत और बचाव का काम भी चलाया जा रहा है.

Posted by Ashish Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें