1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. notice to 50 personnel and officials missing from duty instructions for strict action rdy

Bihar News: ड्यूटी से गायब 50 कर्मियों और पदाधिकारियों को नोटिस, सख्त कार्रवाई का निर्देश

Bihar News मतदान, गश्ती एवं मतगणना कार्य से अनुपस्थित कुल 50 कर्मियों और पदाधिकारियों के विरुद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई के लिए स्पष्टीकरण की मांग की गयी है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
ड्यूटी से गायब 50 कर्मियों और पदाधिकारियों को नोटिस
ड्यूटी से गायब 50 कर्मियों और पदाधिकारियों को नोटिस
pti

बक्सर. मतदान और मतगणना में बिना सूचना के अनुपस्थित रहे प्रतिनियुक्त 50 कर्मियों के विरुद्ध डीएम अमन समीर ने स्पष्टीकरण नोटिस जारी किया है. उल्लेखनीय है कि मतगणना के लिए 13 नवंबर को 10 कर्मियों एवं प्रखंड चक्की एवं चौगाईं के मतदान कार्य के लिए 34 मतदानकर्मी एवं छह गश्ती दल ने योगदान नहीं दिया और बिना किसी सूचना के अनधिकृत रूप से कर्तव्य से अनुपस्थित रहे.

अपर समाहर्ता-सह-प्रभारी पदाधिकारी कार्मिक कोषांग बक्सर से प्राप्त सूचना अनुसार पंचायत आम निर्वाचन 2021 के अवसर पर मतदान, गश्ती एवं मतगणना कार्य से अनुपस्थित कुल 50 कर्मियों और पदाधिकारियों के विरुद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई के लिए स्पष्टीकरण की मांग की गयी है.

साथ ही शेष प्रखंडों यथा चौसा सिमरी एवं ब्रह्मपुर प्रखंड में होने वाले पंचायत आम निर्वाचन 2021 अंतर्गत नियुक्त, प्रतिनियुक्त कर्मियों के अनुपस्थिति की स्थिति में उनके विरुद्ध लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की सुसंगत धाराओं के अंतर्गत सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें