1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. due to the negligence of the power department near the power house located at the local block headquarters a sudden fire broke out in the wheat crop in the fields from the short circuit people hurriedly tried to extinguish the fire

शाॅर्ट सर्किट से गेहूं की फसल जलकर राख

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
शाॅर्ट सर्किट से गेहूं की फसल जलकर राख
शाॅर्ट सर्किट से गेहूं की फसल जलकर राख

इटाढी : स्थानीय प्रखंड मुख्यालय स्थित पावर हाउस के समीप विद्युत विभाग की लापरवाही से शाॅर्ट सर्किट से खेतों में गेहूं की फसल में अचानक आग लगने से अफरातफरी मच गयी. आनन-फानन में लोगों ने आग बुझाने का खुद प्रयास किया, लेकिन आग को बढ़ता देख तत्काल फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गयी. मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंचने के पहले ग्रामीणों ने आग पर काबू पा लिया. मगर तब तक आग ने लगभग 15 बीघे के खेतों में खड़ी गेहूं की फसल को जलाकर राख कर दिया. इस आगजनी से लगभग दर्जन भर किसान प्रभावित हुए हैं. इस अगलगी की घटना में लाखों रुपये की क्षति बतायी जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार विपिन तिवारी, मुन्ना तिवारी, रामायण चौहान, ढूंनू चौहान, कामता गडेर, कैलेंडर चौहान, शिवनाथ चौहान किसान की खरीफ फसल खेत में जलकर राख हो गयी.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें