1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. buxar
  5. buxar murder case accused shifted to bhagalpur jail from buxar central jail latest news skt

बक्सर में पिता व दो बेटों की हत्या के आरोपित को भागलपुर जेल में किया गया शिफ्ट, जानिये क्या थी आशंका...

बक्सर के नावानगर थाना के कडसर गांव में हुई बाप और दो बेटों की हत्या में शामिल एक आरोपित को प्रशासन ने बक्सर से अब भागलपुर जेल में शिफ्ट कर दिया है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
भागलपुर जेल
भागलपुर जेल
Social media

नावानगर थाना के कडसर गांव में हुई बाप और दो बेटों की हत्या में शामिल सेंट्रल जेल में बंद एक आरोपित को प्रशासन ने भागलपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है, ताकि इलाके में शांति बनी रहे. उसे कड़ी सुरक्षा के बीच भागलपुर जेल में शिफ्ट किया गया. वही उसके जाने से पीड़ित परिवार ने थोड़ी राहत की सांस ली.

बता दे कि सोनवर्षा ओपी के कड़सर गांव निवासी शिवनारायण सिंह (35 वर्ष) बीते 21 जुलाई की देर शाम कड़सर बाजार में मछली खरीदने गये थे, जहां बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोलियों से भून डाला था. इस मामले में शिवनारायण सिंह के पड़ोसी जेल में बंद ब्रह्मचारी दूबे और उनके बेटे चंद्रभान दूबे सहित अन्य का नाम सामने आया था.

ब्रह्मचारी दूबे पर जेल से हत्या की साजिश रचने और चंद्रभान पर हत्या करने का आरोप लगा. वही मृतक की पत्नी ने चौदह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. दो लोग तुरंत पकड़ लिये गये, लेकिन मुख्य आरोपी चंद्रभान भाग निकला.

पुलिस ने इस मामले में फरार मुख्य आरोपित समेत आरोपितों को गिरफ्तार कर पूरे मामले का खुलासा कर लिया. पीड़ित परिवार को शक था कि ब्रह्मचारी दुबे जेल से ही उनके परिवार की हत्या करा सकता है. इसके बाद ही परिजनों ने ब्रह्मचारी दुबे के खिलाफ लगातार शिकायत करते रहे. इसे देखते हुए एसपी नीरज कुमार ने जिला प्रशासन को ब्रह्मचारी दुबे को भागलपुर भेजने के लिए प्रस्ताव भेजा.

जिला प्रशासन ने प्रस्ताव को जेल विभाग को भेजा. इसके बाद जेल विभाग के अधिकारियों ने उसे भागलपुर जेल में शिफ्ट करने का आदेश दिया. आदेश मिलते ही ब्रह्मचारी दुबे को कड़ी सुरक्षा के बीच उसे भागलपुर जेल में शिफ्ट किया गया. जेलर सतीश कुमार ने बताया कि प्रशासन के आदेश पर ब्रह्मचारी दुबे को शिफ्ट किया गया है.

कड़सर हत्याकांड के आरोपित को शिवनारायण सिंह की हत्या, उसके भाई की हत्या और उसके पिता की हत्या में शामिल था. मृतक के पिता की हत्या के मामले में ब्रह्मचारी दुबे को आजीवन कारावास की सजा मिली थी. इसके बाद अन्य दो मामले की सुनवाई बक्सर कोर्ट में की जा रही थी. शिवनारायण की हत्या के बाद जेल में बैठकर हत्या करने की साजिश का आरोप ब्रह्मचारी दुबे पर लगा था. इसके बाद उसे जेल के सेल के डाल दिया गया था.

Published By: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें