1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election results 2020 twitterati taunts ljp national president chirag paswan as bihar chunav results did not suits his party abk

चले थे BJP के साथ सरकार बनाने, बिखर गए अरमान, ‘बुड़बक चिराग’ पर Twitter यूजर्स ने लिए मजे

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
चले थे BJP के साथ सरकार बनाने, बिखर गए अरमान, ‘बुड़बक चिराग’ पर Twitter यूजर्स ने लिए मजे
चले थे BJP के साथ सरकार बनाने, बिखर गए अरमान, ‘बुड़बक चिराग’ पर Twitter यूजर्स ने लिए मजे
सोशल मीडिया

Bihar Election Results 2020: बिहार चुनाव के परिणाम लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के लिए किसी झटके से कम नहीं हैं. चिराग पासवान बीजेपी के साथ सरकार बनाने का सपना संजोए बैठे थे. चुनाव के ठीक पहले अकेले चलने का ऐलान करने वाले पीएम मोदी के हनुमान की हालत सबसे खस्ता है. सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म (खासकर ट्विटर) पर उनकी खूब खिंचाई हो रही है. रिजल्ट निकलने के साथ #बुझ_गया_चिराग और #बुड़बक_चिराग ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

चिराग के मोबाइल पर क्यों आएगा OTP? 

सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर मंगलवार को बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर यूजर्स ने खूब ट्वीट किए. कई यूजर्स बिहार चुनाव के रिजल्ट की तुलना आईपीएल से करते रहे तो कुछ ने ऐसे ट्वीट किए कि पढ़कर आपकी हंसी छूट जाएगी. मन्नू भैया ट्विटर हैंडल से लिखा गया चुनाव आयोग ने बताया है जैसे ही चिराग पासवान की पार्टी का खाता खुलेगा उनके मोबाइल पर OTP जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा चिराग पासवान... दूसरी पार्टी का चिराग बुझाने के चक्कर में खुद की पार्टी का चिराग बुझा बैठे.

मोदी जी के ‘हनुमान’ की घनघोर बेइज्जती 

बिहार चुनाव के परिणाम को लेकर ट्विटर पर चिराग पासवान का भी बोलबाला रहा. कई यूजर्स चिराग पर निशाना साधने से नहीं चूके. एक ने लिखा हीरो कोई भी हो पर चिराग पासवान इस बार के बिहार चुनावों के सबसे बड़े ZERO साबित हो रहे हैं. पुष्पम प्रिया जैसों की तो गिनती ही नहीं है. एक यूजर ने तो IPL के जिक्र के साथ लोजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के बारे में लिखा- पप्पू यादव, चिराग पासवान, पुष्पम प्रिया, कुशवाहा, इन सभी बिहारियों से तो अच्छा खेल हैदराबाद वाले खेल गए.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें