1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar election 2020 shivsena leader sanjay raut gives statement on cm nitish kumar during third phase voting of bihar vidhan sabha chunav 2020 abk

Bihar Election 2020: महाराष्ट्र वाले ‘संजय’ ने गज़ब कर दिया, 10 नवंबर के पहले ही कर डाली ऐसी भविष्यवाणी, देखिए VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र वाले ‘संजय’ ने गज़ब कर दिया, 10 नवंबर के पहले ही कर डाली ऐसी भविष्यवाणी, देखिए VIDEO
महाराष्ट्र वाले ‘संजय’ ने गज़ब कर दिया, 10 नवंबर के पहले ही कर डाली ऐसी भविष्यवाणी, देखिए VIDEO
पीटीआई

Bihar Assembly Election 2020: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद चारों तरफ से भद्द पिटाने वाली शिवसेना के नेता संजय राउत का अजीबो-गरीब बयान जारी है. महाराष्ट्र में सियासी गहमागहमी है. अब, टीवी चैनल के संपादक की गिरफ्तारी के मामले में शिवसेना पर कई तरह के आरोप लग रहे हैं. दूसरी तरफ बड़बोले संजय राउत कुछ भी बोल देते हैं. बिहार चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान संजय राउत ने फिर मुंह खोला और अपने खास अंदाज में भविष्यवाणी कर डाली.

संजय राउत इंतजार भी नहीं करते

कहने का मतलब है शिवसेना नेता संजय राउत को 10 नवंबर का इंतजार नहीं है. वो अभी से ही बिहार की मौजूदा एनडीए सरकार की विदाई तय मान रहे हैं. उन्होंने जरिया चुना है सीएम नीतीश कुमार के उस बयान का जिसमें उन्होंने अंतिम चुनाव की बात कही थी. दरअसल, अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्णिया के धमदाहा में सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी सभा में कहा था जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है. और परसों चुनाव हैं. और यह मेरा अंतिम चुनाव है. अंत भला तो सब भला.

तीसरे चरण में 78 सीटों पर वोटिंग

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बयान के बाद पार्टी ने सफाई दी. जिक्र किया कि उनका बयान कुछ और था. अभी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण की वोटिंग है और शिवसेना नेता संजय राउत बयान दे रहे हैं. उनके मुताबिक 10 नवंबर को सीएम नीतीश कुमार की विदाई तय है. शायद शिवसेना के संजय राउत भूल गए कि लोकतंत्र में कब किसकी सरकार चली जाए वो भगवान भी नहीं जानते. फिलहाल बिहार चुनाव के तीसरे चरण में 78 सीटों पर वोटिंग जारी है और मतदाताओं का उत्साह बरकरार है.

Posted : Abhishek.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें