1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. video of feeding fish and rice to accused in hotel goes viral before sending him to bhagalpur jail rdy

भागलपुर जेल भेजने से पहले होटल में आरोपित को मछली-भात खिलाने का वीडियो वायरल, एसएसपी ने दिया जांच का आदेश

वायरल वीडियो में वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी मौजूद है. उक्त मामला प्रकाश में आने के बाद एसएसपी ने मामले में जांच का आदेश दिया है और 48 घंटे के भीतर इसकी रिपोर्ट एसएसपी कार्यालय को सौंपने को कहा है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
होटल में मछली-भात खाते आरोपी
होटल में मछली-भात खाते आरोपी
प्रभात खबर

भागलपुर. जेल भेजने से पहले गिरफ्तार अभियुक को होटल में बैठा कर लजीज खाना खिलाने का मामला सामने आया है. मंगलवार को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में गिरफ्तार अभियुक्त को हथकड़ी लगे हुए ही होटल में बैठ कर मछली भात खाते हुए देखा जा रहा है. इसमे पुलिस की वर्दी पहने एक पुलिसकर्मी भी मौजूद है. उक्त मामला प्रकाश में आने के बाद एसएसपी ने मामले में जांच का आदेश दिया है और 48 घंटे के भीतर इसकी रिपोर्ट एसएसपी कार्यालय को सौंपने को कहा है.

मिली जानकारी के अनुसार पीरपैती थाना पुलिस द्वारा रविवार को इलाके के ही आनंद कुमार साह नामक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. मिली जानकारी के अनुसार पारिवारिक विवाद में दो भाइयों के बीच हुई मारपीट को लेकर केस दर्ज हुआ था. उसी मामले में आनंद कुमार साह को रविवार को गिरफ्तार किया गया था. सोमवार को उसे जेल भेजे जाने के लिये भागलपुर व्यवहार न्यायालय भेजा गया था. इसकी जिम्मेदारी पीरपैती थाना के चौकीदार रंजीत पासवान को कमान दिया गया था.

भागलपुर पहुंचने के बाद कोर्ट जाने से पहले चौकीदार आरोपित को लेकर एक खाना के होटल जाता है, जहां हथकड़ी लगे हुए ही उसे होटल में बैठा कर मछली और भात खिलाता है. मामले को लेकर पीरपैती थानाध्यक्ष एसआई संजय कुमार सत्यार्थी ने बताया कि मामले की वरीय पुलिस अधिकारियों के आदेश पर जांच की जा रही है. उन्होने बताया कि चौकीदार से पूछताछ के दौरान जानकारी मिली है कि आरोपित खाना अपने घर से ही लेकर आया था, जिसे बैठ कर एक स्थान पर खा रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें