1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. jdu mla gopal mandal viral video as gopalpur mla breaks barricading in containment zone of naugachia corona update skt

कंटेनमेंट जोन की धज्जियां उड़ाकर विवाद में घिरे जदयू के दबंग विधायक, बैरिकेटिंग हटाकर पार कराई अपनी गाड़ी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बैरिकेटिंग तोड़कर  विधायक ने पार कराई गाड़ी
बैरिकेटिंग तोड़कर विधायक ने पार कराई गाड़ी
सोशल मीडिया

कोरोना के गहराते संकट के बीच एक तरफ जहां सरकार आम लोगों से सर्तकता बरतने और कोविड गाइडलाइन्स का पालन करने की सलाह दे रही है वहीं जदयू के ही विधायक इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं. अक्सर विवादों में घिरे रहने वाले भागलपुर जिले के गोपालपुर विधानसभा से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने इस बार फिर एक नये विवाद को जन्म दिया है. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कंटेनमेंट जोन की धज्जियां उड़ा दी और बांस-बल्ले की बैरिकेटिंग को तोड़ते हुए अपनी गाड़ी पार करा दी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो गोपालपुर के जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल का है. नवगछिया बाजार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. यहां अभी तक दो सौ से अधिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बिगड़ते हालात को देखते हुए 29 अप्रैल को नवगछिया एसपी और अनुमंडल पदाधिकारी ने पूरे बाजार को सील करवा दिया था.

कोरोना संकट को देखते हुए सीएम नीतीश कुमार ने पूरे बिहार में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है. साथ ही लोगों से यह अपील की जा रही है कि वो घरों में रहें और कोविड गाइडलाइन्स के साथ ही लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें. लेकिन इस खतरे की घड़ी में जदयू के विधायक ही इस अपील को ठुकराते दिख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, विधायक गोपाल मंडल मकंदपुर चौक होते हुए नवगछिया बाजार आए थे और स्टेशन रोड होते हुए लौट रहे थे. यहां उन्हें बांस-बल्ले का लगा बैरिकेटिंग दिखा. जिसके बाद विधायक खुद गाड़ी से उतरे और अपने साथ चल रहे लोगों को निर्देश दिया कि वो इसे हटा दें. विधायक के कहने पर पुलिस जवानों ने बैरिकेटिंग को हटा दिया और विधायक की गाड़ी आगे बढ़ा दी.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें