1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar chunav 2020 tejashwi question to nitish how lalu yadav opened railway factory in bihar if he wants sea for factory asj

Bihar Chunav 2020 : तेजस्वी का नीतीश से सवाल, अगर कारखाने के लिए समुद्र चाहिए तो लालू यादव ने रेलवे कारखाना कैसे खोल दिया

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव
चुनावी सभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव
प्रभात खबर

Bihar Chunav 2020 : राजद नेता तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि भ्रष्टाचार के कारण राज्य खोखला हो चुका है, युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है और ऐसे में जनता को चाहिए कि इस युवा विरोधी सरकार को वह हटा दे.

वह बांका में चुनाव सभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि सरकार ने गरीबी मिटाने के बदले गरीब को ही मिटा दिया. एनडीए सरकार ने 15 साल में रोजगार नहीं दिया, वह अब क्या देगी?

बांका, जमुई, मुंगेर. विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बांका में पांच, जमुई व मुंगेर में एक-एक सभा को संबोधित किया. इसमें उन्होंने कहा कि बिहार का बेरोजगारी दर 46.6 फीसदी है. बेरोजगारी का केंद्र बन गया है बिहार.

नीतीश कुमार ने कहीं भी एक कारखाना तक नहीं लगाया. डबल इंजन की सरकार में भी न ही विशेष राज्य का दर्जा और न ही कोई विशेष पैकेज मिल पाया. यदि खुशहाल बिहार देखना चाहते हैं, तो बस अपने भाई व बेटा तेजस्वी को पांच साल का एक मौका दें.

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार हाथ खड़ा करते हुए कहते हैं कि बगल में समुद्र ही नहीं है, वरना कारखाना व नौकरी देते. फिर लालू यादव ने मधेपुरा व बक्सर में रेलवे का कारखाना कैसे खोल दिया था.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें