1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. bihar assembly election 2020 tejashwi yadav rally in kahalgaon of bhagalpur district for congress candidate shubhanand mukesh skt

Bihar Chunav 2020: कहलगांव में तेजस्वी ने उठाया विक्रमशिला केंद्रीय विश्वविद्यालय और जर्जर NH-80 का मुद्दा, कांग्रेस उम्मीदवार शुभानंद का किया प्रचार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कहलगांव में तेजस्वी की रैली
कहलगांव में तेजस्वी की रैली
प्रभात खबर

बिहार चुनाव 2020 के लिए नामांकन (Nomination) का दौर जारी है. इस दौरान अपने-अपने उम्मीदवारों के प्रचार के लिए भी सभी दल मैदान में कूद चुके हैं. पहले फेज में होने वाले चुनाव के लिए भागलपुर जिला के कहलगांव सीट से महागठबंधन प्रत्याशी शुभानंद मुकेश के लिए शुक्रवार को तेजस्वी यादव(Tejashwi Yadav) ने कहलगांव (Kahalgaon)में रैली की.

कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश की चुनावी सभा को किया संबोधित

कहलगांव विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी शुभानंद मुकेश की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने एनडीए पर जमकर प्रहार किया. उच्च विद्यालय, सनोखर (सन्हौला) में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने रोजगार को लेकर सरकार पर निशाना साधा.

तेजप्रताप यादव व सदानंद सिंह भी रहे मौजूद 

इस दौरान मंच पर राजद नेता तेजप्रताप यादव व कांग्रेस नेता सदानंद सिंह मौजूद रहे. बता दें कि कांग्रेस ने इस बार सदानंद सिंह के बेटे शुभानंद को अपना उम्मीदवार बनाया है.

विक्रमशिला केंद्रीय विश्वविद्यालय और जर्जर NH 80 पर सरकार को घेरा

तेजस्वी ने इस दौरान विक्रमशिला केंद्रीय विश्वविद्यालय के लिए 500 करोड़ रुपए की राशि निर्गत करने के बाद भी जमीन अधिग्रहण नहीं होने का मुद्दा उठाया. साथ ही उन्होने जर्जर NH 80 पर भी सरकार को घेरा.

वर्तमान सरकार पर किया प्रहार

वर्तमान सरकार पर प्रहार करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में बेरोजगारी बढ़ी है. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा भी नहीं मिल पाया. साथ ही उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो अब विकास, बेरोजगारी, शिक्षा, स्वास्थ्य के बुनियादी ढांचे और गरीबी के बारे में बात नहीं करना चाहते.उन्होंने सनोखर को प्रखंड का दर्जा देने की बात भी कही.

Posted by : Thakur Shaktilochan Shandilya

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें