बिहार : भागलपुर में बड़ी अवैध गन फैक्टरी का खुलासा

कहलगांव : कहलगांव के एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल व उनकी टीम ने सोमवार को गुप्त सूचना पर शहर स्थित कागजी टोला के स्व नटाई मिस्त्री के पुत्र प्रह्लाद मिस्त्री के घर छापेमारी कर अवैध रूप से चल रहे गन फैक्टरी का उद्भेदन किया. हालांकि प्रह्लाद मिस्त्री घर से भागने में सफल रहा. घर से कट्टा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2017 6:42 AM

कहलगांव : कहलगांव के एसडीपीओ रामानंद कुमार कौशल व उनकी टीम ने सोमवार को गुप्त सूचना पर शहर स्थित कागजी टोला के स्व नटाई मिस्त्री के पुत्र प्रह्लाद मिस्त्री के घर छापेमारी कर अवैध रूप से चल रहे गन फैक्टरी का उद्भेदन किया. हालांकि प्रह्लाद मिस्त्री घर से भागने में सफल रहा. घर से कट्टा बनाने के ढेर सारे औजार व कट्टा बरामद हुआ. बरामद औजार में 10 बैरल, पांच अर्धनिर्मित कट्टा का बॉडी, एक कट्टा, निहाई, हथौडी, भांती, सड़सी, छेनी आदि काफी मात्रा में बरामद किया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि प्रह्लाद मिस्त्री काफी समय से कट्टा का निर्माण अपराधियों के ऑर्डर पर करता रहा है. पुलिस टीम ने शहर के कई इलाकों में छापेमारी की. प्रह्लाद मिस्त्री को पकड़ने की भी कोशिश की. पूर्व में भी प्रह्लाद आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है. छापेमारी अभियान में कहलगांव के थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर राजेश कुमार, पीरपैंती थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, अंतीचक थानाध्यक्ष राजीव कुमार, बिहार पुलिस के जवान सहित एसडीपीओ के सुरक्षा गार्ड शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version