घर से भागे युवक का निकाला किडनी!

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

आदमपुर के डॉ राजेंद्र प्रसाद रोड का रहनेवाला युवक गगन हरि 22 जून को घर से निकला था

मंगलवार को रजौन के पुनसिया में गगन हरि को देखा गया, उसके दोस्त उसे लेकर यहां आये
भागलपुर : आदमपुर के डॉ राजेंद्र प्रसाद रोड में पीडब्ल्यूडी क्वाॅर्टर में रहनेवाले युवक गगन हरि के शरीर से धोखे से किडनी निकाल लिये जाने की आशंका है. गगन 22 जून से लापता था. मंगलवार को गगन हरि रजौन के फुनसिया में मिला. उसे जब घर लाया गया तो देखा कि उसके कमर के ऊपर दाहिने तरफ चीरा लगा हुआ है जिसमें टांका भी लगाया गया है.
उसके सिर में भी गंभीर चोट लगी है. गगन सदमे में है और वह कुछ बोल नहीं पा रहा है. शरीर में चीरा लगने पर लोगों को संदेह हुआ कि उसकी किडनी निकाल ली गयी है. उसके बाद परिजन उसे लेकर जांच कराने के लिए मायागंज लेकर गये. हालांकि मंगलवार की देर रात मायागंज में डॉक्टर ने किडनी निकाले जाने की बात से इनकार कर दिया पर गगन
घर से भागे....
परिजन ने जब उसके कमर के नीचे दाहिने तरफ चीरा और उसमें लगे टांके के बारे में पूछा तो डॉक्टर ने चुप्पी साध ली. गगन के पिता मनोज हरि ने बताया कि उसके बेटे के शरीर में चीरा होने और उसमें टांका लगे होने की वजह उसे पता नहीं चल सका है. मनोज ने अपने बेटे के लापता होने की लिखित शिकायत 27 मई को आदमपुर थाने में दी थी.
किसी ने उसे पीट कर बेहोश किया उसके बाद ऐसा किया गया
गगन को देख कर यही आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसके सिर और शरीर के अन्य भाग पर किसी चीज से हमला कर उसे पहले बेहोश किया गया और उसके बाद उसके शरीर के साथ ऐसा किया गया. गगन के पैर में चोट है और उसका एक हाथ भी फूला हुआ है. वह कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है. अगर गगन के शरीर से वास्तव में किडनी निकाली गयी है तो यह सतर्क होने का समय है.
पेट में लगा टांका (लाल घेरे में) दिखाता आदमपुर निवासी गगन हरि.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें