1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bettiah
  5. daughter was killed by beating merciless father absconding in bettiah asj

दुधमुंही बेटी को पटक कर मार डाला, निर्दयी बाप हुआ फरार

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

बेतिया : शहर के जगजीवननगर में एक निर्दयी पिता ने अपनी दुधमुंही पुत्री को जमीन पर पटक कर मार डाला. नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने बताया कि बच्ची की मां नीरजा देवी के बयान पर उसके पति महेश राउत के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

बच्ची की मौत के बाद आरोपी पिता महेश फरार हो गया है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक बच्ची की मां ने बताया है कि मंगलवार की दोपहर वह इमली चौक स्थित किराये के मकान में अपनी 10 माह की इकलौती बच्ची शिवानी के साथ सोयी थी. इसी दौरान उसका पति महेश राउत अपने पैतृक घर से मां-पिता से झगड़ा कर डेरा पर आया.

इस दौरान गाली-गलौज करते हुए बच्ची का दोनों पैर पकड़ लिया और उसे प्लास्टर पर पटक दिया. इससे बच्चे के सिर में गंभीर चोट लगी और वह बेहोश हो गई. महेश ने बच्ची के बायें पैर में भी दांत से काट लिया. बाद में मां ने अपनी बेहोश बच्ची को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए ले गई, जहां इलाज के दौरान बच्ची ने दम तोड़ दी.

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना पर पुलिस ने अस्पताल में पहुंच बच्ची की लाश को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है. आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

posted by ashish jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें